Breaking Posts

Top Post Ad

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ जनपद स्तरीय बैठक 4 दिसम्बर को , निम्न बिन्दुओ पर प्रमुखता से बिचार किया जाना है : गाजी इमाम आला

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ जनपद स्तरीय बैठक सभी जिला मुख्यालयों पर दिनांक 4/12/2016 को दिन (रविवार) को आवश्यक रूप से सभी जिला मुख्यालयों पर संगठन के जिला अध्यक्ष के अध्यक्षता में बैठक होनी है।
--------------------------------
निम्न बिन्दुओ पर प्रमुखता से बिचार किया जाना है।
--------------------------------
(1) असमायोजित शिक्षा मित्रो के मानदेय वृद्धि की मांग बैठक में मुख्य रूप से रखना है। तथा सभी जिला अध्यक्ष मानदेय बद्धि की मांग को समाचार पत्र के माध्यम से शासन को अवगत जरूर कराये।ध्यान रहे असमायोजित शिक्षा मित्रो का मानदेय बहुत ही कम है, इसके लिए संगठन को मजबूती से अपने पच्छ को रखना है।
(2) बैठक में यह भी सुनिश्चित करना होगा कि 7 दिसम्बर को मा सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई को मजबूती से पैरवी के लिए न्यायिक संघर्ष शुल्क हर हाल में सभी समायोजित शिक्षको से ले ले और संगठन के खाते में या चेक के माध्यम से 5 दिसम्बर तक हर हाल में उपलब्ध करा दे।मित्रो आप लोग को यह भी समझना होगा कि पैसे के आभाव में लचर पैरवी आप के भविष्य के लिए घातक साबित हो सकता है। इसलिए सभी डेटों पर तैयारी के साथ मजबूती से लडना ही होगा।
(3) सभी जिला अध्यक्ष अपने जिला संगठन में सभी पदो पर पदाधिकारीयो का मनोनयन सुनिश्चित करलें। तथा सभी ब्लाक अध्यक्षो को निदेशित कर दे।कि अपने अपने ब्लाको में बैठक कर ब्लाक संगठन की सक्रियता /मजबूती पर बिषेश ध्यान दें।
➡ उपर दिये गये किसी भी बिन्दु पर कोई लापरवाही न करें।
➡ सभी समायोजित शिक्षको से अपील अपने मान,सम्मान व स्वाभिमान की लड़ाई में न्यायिक शुल्क ब्लाक /जिला संगठन को अवश्य उपलब्ध करा दे और जिस जनपद में जिला संगठन सही ढंग से काम नहीं कर रहा है उस जनपद के ब्लाक अध्यक्ष व समायोजित शिक्षक सीधे संगठन के खाते में न्यायिक शुल्क भेजे।ध्यान रहे समय भी बहुत कम है।
धन्यवाद
आप का
गाजी इमाम आला (प्रदेश अध्यक्ष)
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook