Breaking Posts

Top Post Ad

22 फरबरी की तैयारी : जल्द ही सभी सीनियर अधिवक्ताओं को फाइनल करके उनको अग्रिम ब्रीफिंग : मयंक तिवारी

नमस्कार दोस्तों, मैं (मयंक तिवारी) अमित कपिल जी के साथ 28 जनवरी से यहाँ दिल्ली में हूँ। पिछले तीन दिन में योगेंद्र यादव जी, शिव कुमार पाठक जी, विनय कुमार मिश्रा जी, व् एडवोकेट सूर्योदय प्रकाश तिवारी जी के साथ जूनियर भर्ती की तैयारी में सहयोग किया व् 22 फरबरी की तैयारी भी की।
आज माननीय न्यायधीश दीपक मिश्रा जी व् न्यायधीश भानुमति जी की कोर्ट 2 में आइटम नंबर 55 पर 29,334भर्ती प्रक्रिया के सम्बन्ध में सुनवाई हुई। जहाँ टेट मेरिट के पक्ष में सीनियर एडवोकेट संजय हेगड़े जी व् एडवोकेट सूर्योदय प्रकाश तिवारी जी कोर्ट रूम में उपस्तिथि थे जोकि इलाहाबाद हाइकोर्ट से मुख्यन्यायधीश डी बी भोषले जी की डिवीज़न बैंच से 1दिसम्बर को हुए आदेश के पक्ष में मजबूती से बहस किये। उक्त आदेश पर स्थगनादेश के लिए गुणांक पक्ष से कई बड़े बड़े सीनियर अधिवक्ता थे किंतु टेट मेरिट की तरफ से खड़े सीनियर हेगड़े जी ने अच्छी पैरवी की। जिस के फलस्वरूप कोर्ट ने गुणांक पक्ष द्वारा मांगी जा रही स्टे को दरकिनारे करते हुए इस याचिका को भी 22फरबरी को टेग कर दिया है।

आज हुई सुनवाई के बाद एक बार फिर यह तय हो गया है कि सीनियर अधिवक्ता और उनकी ब्रीफिंग का कितना महत्व होता है। काश 7दिसम्बर2015 को भी टेट के अतिविद्वानों ने सीनियर खड़ा किया होता तो डी बाई चंद्रचूर्ण जी के इतने शसक्त आदेश पर स्टे ना हुआ होता और आज आपकी पैरवी व् जॉब इतनी मुश्किल ना होती।

फ़िलहाल अब परिस्तिथि पूरे बेसिक शिक्षा उत्तर प्रदेश के साथ साथ संपूर्ण भारतवर्ष की शिक्षा व्यवस्था की गुणवत्ता का निर्धारण करने की तरह अग्रसर है।

हम सभी अगली व् अंतिम सुनवाइयों हेतु कमरकस चुके है जल्द ही सभी सीनियर अधिवक्ताओं को फाइनल करके उनको अग्रिम ब्रीफिंग कर दी जायेगी।

आप सभी के उज्ज्वल भविष्य हेतु 2011 से प्रयासरत
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेशImage may contain: 8 people, people standing and outdoor
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook