बीजेपी की जीत पर पूरे मोर्चे को बधाई , लगभग पांच वर्षों से अधिक का संघर्ष , हर मुद्दे पर जूझना......हिमांशु राणा

लगभग पांच वर्षों से अधिक का संघर्ष , हर मुद्दे पर जूझना , अग्रिम पंक्ति से लेकर हर एक व्यक्ति को शुरूआती दौर में सहयोग किया , जब कुछ नहीं मिला और ज़माना बैरी हो गया और लोगों के बीच जाकर उस कष्ट को महसूस किया कि सभी को जरूरत है
तो समस्त को साथ लेकर , समस्त के लिए , समस्त साथियों के साथ काम किया , सिस्टम की आंख में खटकना , विरोधियों और अपनों के द्वारा हर बार हर जगह प्रताड़ित करना :-
साथियों उपरोक्त समस्त वाद-विवाद को इस साधारण मानुष ने बहुत करीब से देखा और महसूस किया है |
सिस्टम के द्वारा अद्भुत तरह यानी डाक से भेजे गए नियुक्ति-पत्र की प्राप्ति आज प्रातः 11:35 पर हुई |
हिमांशु राणा , श्रेणी-सामान्य , अंक 103 अश्रुपूर्वक उस पत्र को लेकर आज महादेव से कहा सुख की असली अनुभूति तभी होगी जब ये फरमान हर एक साथी के घर तक पहुंचें |
दोस्तों मेरे मिजाज में कभी नहीं रहा कि मैं केवल आपको सांत्वना वाली बातों से समझाऊं , मेरे मिजाज में है आगे लड़ना आपके साथ , आपके लिए |
ये मुहीम यहाँ नहीं रुकी है ये वहां तक है जब तक टारगेट पूर्ण न हो जाए परंतु सजग आपको रहना है , आपको मेरे साथ अपने लिए पुनः खड़ा होना है और तब तक चलना है जब तक अखिलेश यादव के द्वारा किये गए काम को किनारा न लगा दें |

इस नौकरी को पाते-पाते जीवन और जीवन जीने के तरीकों के साथ-साथ कितने पारिवारिक बदलाव आये ये बयां नहीं किया जा सकता परंतु आप लोगों का एक बड़ा परिवार मिला इसका सुखद अनुभव है |
मैं आप सभी से करबद्ध विनम्र निवेदन करता हूँ चूंकि मैं अब सिस्टम में हूँ , तदर्थ आधार पर चयनित हूँ लेकिन कभी आप कहीं सुनेंगे नहीं कि आपके लिए कहीं भी किसी भी तरह काम बन्द करूँगा |
टीम स्पिरिट से इस मुहीम को आगे बढ़ाना है लेकिन अब ओछी बातें या बांटने वाली नीति से हमें दूर रहना होगा | विरोधी या कोई क्षद्म मस्तिष्क वाला आपके विषय में या मेरे विषय में क्या कह रहा ही उसे अब पीछे छोड़ना है |
बहरहाल बीजेपी की जीत पर पूरे मोर्चे को बधाई लेकिन अब वाकई योग्यता का सम्मान करते हुए सिस्टम को आगे बढ़वाना है इसके लिए हमें प्रयास करना होगा |
शेष विस्तार से बाद में |
होली की अग्रिम शुभकामनाओं के साथ
हर हर महादेव
धन्यवाद
आपका______हिमांशु राणा
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week