Breaking Posts

Top Post Ad

Breaking : बेसिक शिक्षामंत्री अनुपमा जायसवाल ने कहा कि भाजपा सरकार समायोजित शिक्षकों के साथ

समायोजित शिक्षकों को दिलाया सरकार के साथ होने का भरोसा, बेसिक शिक्षामंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार समायोजित शिक्षकों के साथ
बेसिक शिक्षामंत्री अनुपमा जायसवाल ने कहा कि भाजपा सरकार समायोजित शिक्षकों के साथ है। प्रदेश सरकार और बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से प्रभावी पैरवी सुप्रीम कोर्ट में की जाएगी।
लखनऊ से बहराइच जाते समय शुक्रवार की सुबह बेसिक शिक्षा मंत्री का जिले में सफेदाबाद व बड़ेल में भव्य स्वागत किया गया। बड़ेल के निकट हाइवे पर समायोजित शिक्षिकाओं ने मंत्री का माल्यार्पण और रोली चंदन से स्वागत किया। बीएसए पीएन सिंह ने शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार वर्मा व वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल शर्मा आदि के साथ मंत्री को बधाई पत्र सौंपा। विनोद वर्मा ने शिक्षामित्रों के शिक्षक पद पर समायोजन के सुप्रीम कोर्ट में लंबित मामले में सहयोग की अपेक्षा की तो मंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया।

विनोद का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समायोजन रद्द होने के हाईकोर्ट के आदेश के समय ही बनारस में कहा था कि यूपी के शिक्षामित्रों की जिम्मेदारी हम हमारी है। कहा,अब समायोजित शिक्षकों को अपना भविष्य सुरक्षित लग रहा है। मंत्री के स्वागत के लिए सुबह आठ बजे से ही बड़ेल के निकट हाइवे पर समायोजित शिक्षकों का जमावड़ा लग गया। ऋषि टंडन, रामशंकर, संजय शर्मा, सुशील तिवारी, लालता प्रसाद, आरती यादव, दीपम वर्मा, बजरंग रावत, विजय वर्मा, वंदना वर्मा, शशि वर्मा, अमिता मिश्र, पवन वर्मा आदि शामिल थे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook