Breaking Posts

Top Post Ad

कल होने सुनवाई हेतु तैयारियाँ पुनः पूर्ण , केस कल जस्टिस ऐ के गोयल जी और जस्टिस यू यू ललित जी की कोर्ट नंबर 13 में आइटम 14 पर : मयंक तिवारी

राम राम दोस्तों,
आज का दिन हम सभी के लिए बहुत ही सकारात्मक रहा। आज अपना केस जस्टिस ऐ के गोयल जी व् जस्टिस यू यू ललित जी की कोर्ट नंबर 11 में आइटम 33 के रूप में लास्ट पोजीसन पर लगा हुआ था।
जैसाकि इस कोर्ट से उम्मीद थी केस टेक अप हुआ और सुनवाई प्रारम्भ हुई। सबसे पहले सरकारी अधिवक्ता ने बोलना प्रारम्भ किया कि हम सुनवाई हेतु तैयार नही है। स्टेट के एडवोकेट्स ने फाइल्स स्टडी नही की है। इसके साथ ही शिक्षामित्रों की तरफ से खड़े हुए बड़े-बड़े अधिवक्ताओं ने केस को एड्जर्न करके समर वेकेशन के बाद की डेट के लिए प्रार्थना की। जिसका सबसे पहले विरोध वरिष्ठ ऐओआर के• शारदा देवी जी ने किया। उन्होंने कहा कि आप एड्जर्न करें तो स्टेट को टाइम बाउंड डायरेक्शन दें कि जितने में इंटरिम ऑर्डर्स हुए है सरकार उनका कम्पायन्स करें।
इस पर जस्टिस यू यू ललित जी ने कहा अब हम कोई टाइम नही देंगे और ना ही एड्जर्न करेंगे। स्टेट अपना पक्ष रखें। इसके बाद शिक्षामित्रों की सीनियर एडवोकेट महालक्ष्मी पवनी जी ने कुछ देर बहस की जिस पर कोर्ट बिलकुल असंतुष्ट दिखी।
ललित जी ने इसके बाद कोर्ट को मैनेज किया और कहा कि कोई भी क्लाइंट और कोई भी क्लिर्क कोर्ट रूम में एंट्री नही लेगा। बिना गाउन कोई भी एडवोकेट कोर्ट रूम में अंदर नही आएंगे। इसके बाद कहा सबसे पहले हम मुख्य मुद्दा मतलब CA4347 सुनेंगे, इसके बाद शिक्षामित्र की SLP, इसके बाद अंतरिम आदेश और उस पर हुए कंटेम्प्ट, और अंत में रिट पिटीशन आदि।
आज लंच से पहले लगभग 20-22मिनट सुनवाई हुई फिर केस को लंच के बाद में लगा दिया लेकिन एक ओर बड़े केस के कारण दुबारा सुनवाई नही हो पाई। अब अपना केस कल फिर से जस्टिस ऐ के गोयल जी और जस्टिस यू यू ललित जी की कोर्ट नंबर 13 में आइटम 14 पर सुना जायेगा। कल भी अपना केस अंतिम केस के रूप में है।
फ़िलहाल कोर्ट हियरिंग करके केस को फाइनल करने के लिए रिजिड है। आज हमारी तरफ से सीनियर एडवोकेट हीरेन पी रावल जी, सीनियर एडवोकेट के वेणुगोपाल जी, सीनियर एडवोकेट जे पी कामा जी, सीनियर एडवोकेट वी मोहना जी और एडवोकेट मेहुल एम् गुप्ता जी कोर्ट में उपस्तिथि रहे। हमने कल होने सुनवाई हेतु तैयारियाँ पुनः पूर्ण कर ली है। कल भी सभी सीनियर आपकी तरफ से कोर्ट रूम में उपस्तिथि रहेंगे। सभी जिला प्रतिनिधियों से निवेदन है कि अपना अपेक्षित आर्थिक सहयोग अबिलम्ब उपलब्ध कराएं।धन्यबाद
संघर्ष के प्रथम दिवस से आपके साथ
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook