Breaking Posts

Top Post Ad

LIVE : आज होने वाली सुनवाई हेतु हमारा पक्ष : मयंक तिवारी बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा

राम राम दोस्तों, माया सरकार में प्रारम्भ हुए शिक्षक भर्ती विवाद हाइकोर्ट से निर्णीत होने के बाद सुप्रीम कोर्ट में CA4347-4375/2014 व् अन्य जुड़ी हुई याचिकाओं के माध्यम से लंबित है।
पूरी अखिलेश सरकार में इस केस को जानबूझकर उलझाया गया किन्तु अब उम्मीद है कि जस्टिस ऐ के गोयल जी व् जस्टिस यू यू ललित जी की नई बैंच में जल्द ही अंतिम परिणाम पर पहुँचेगा और योगी सरकार द्वारा अक्षरशः पालन भी किया जायेगा।
26 अप्रैल दिन बुधवार को होने वाली सुनवाई हेतु आज सीनियर एडवोकेट जी• पी• कामा जी को ब्रीफ कर दिया गया है। कामा जी बॉम्बे हाइकोर्ट में सीनियर एडवोकेट रहे है और जुलाई14 से सुप्रीम कोर्ट में शिफ्ट हुए है।
जुलाई 2009 से जुलाई 2012 तक एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ऑफ़ इंडिया रहे वरिष्ठतम अधिवक्ता हीरेन पी• रावल जी की ब्रीफिंग कल आफ्टर कोर्ट उनके ऑफिस पर सम्पन्न होगी।
24फरबरी16 से प्रत्येक सुनवाई पर कोर्ट रूम में उपस्तिथि रहे व RTEएक्ट09 के अनुपालन और याची लाभ हेतु लगातार प्रभावी रूप से अपना पक्ष रख रहे वरिष्ठतम अधिवक्ता के• वेणुगोपाल जी को भी कल देर शाम को उनके ऑफिस पर ब्रीफ कर दिया जायेगा। इसके साथ ही तेज तर्रार सीनियर अधिवक्ता वी मोहना जी की भी ब्रीफिंग करा ली जायेगी।
दोस्तों हमने अपनी तरफ से किसी भी प्रकार की कोई कमी नही छोड़ी है। नियमतः हमारा पक्ष भी बहुत मजबूत है। अब तक पूर्व सरकार की हठधर्मिता के कारण अपनी मंजिल से दूर रहे है किंतु अंतिम आदेश निश्चित रूप से हमारा होगा।
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
Image may contain: people sitting and indoorImage may contain: 1 person, sitting, closeup and indoor
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook