Breaking Posts

Top Post Ad

आज अपना केस कोर्ट No 11 में सीरियल no 33 पर , उसके बाद कोई केस नही , जाहिर सी बात है सुनवाई होगी

आज अपना केस कोर्ट No 11 में सीरियल no 33 पर है।उसके बाद कोई केस नही है।जाहिर सी बात है सुनवाई होगी। साथियों इस कोर्ट में पहली बार अपना केस सुनवाई हेत लग रहा है। कोर्ट के पूर्व निर्णयों को देखते हुए लग रहा है कि सभी मैटर को एक सीरियल में रख के सुनेगी।
आज तक लगभग 90% मामले में इन्होंने हाइकोर्ट के आर्डर को ही सही मानकर slp को dismiss करने निर्णय सुनाते रहें है,बशर्ते कि किसी पैरवीकर्ता के किसी अधिवक्ता द्वारा बहस में unnecessary हस्तक्षेप न करें।
हम सबने कल 2 घण्टे से ऊपर की breifing में हुजेफा सर ने rte एक्ट के लागू होने से लेकर,विज्ञप्ति 2011,सिंगल बेंच आर्डर डबल बेंच आर्डर,फुल बेंच आर्डर, पूर्व के मा0 सुप्रीम कोर्ट आर्डर तक पर गम्भीरता से मैडम जी और हम लोगो से चर्चा की।हुजेफा सर ने स्पष्ट तौर पर कहा कि स्टेट की slp dismiss होनी है।आप सब निश्चिन्त रहिये।
एक बात और जो कुछ लोग घर बैठ कर केवल विधवा विलाप करते है,उनसे हमारा यही कहना है कि हमारे टीम के जितने भी पैरवी कर्ता है सबकी दो दो नौकरियां दांव पर लगी है।यदि पैसे की इतनी भूख होती तो हर महीने के लगभग 70 हजार से कोई साइड bussiness भी कर लेते।
मित्रों ईश्वर और माता पिता का आशीर्वाद हमारे साथ है।सबकुछ अच्छा होने जा रहा है।
जय बजरंग बली।
राकेश यादव
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook