Breaking Posts

Top Post Ad

LIVE updates : आज सुप्रीम कोर्ट में हरीश साल्वे करेंगे शिक्षामित्रों की पैरवी : जितेंद्र शाही

मित्रों जैसा कि आप जानते हैं कि 26 अप्रैल 2017 को माननीय सुप्रीम कोर्ट में अपने केस की सुनवाई होना है। जिसके लिए आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ने अपने वकीलों का पैनल तैयार कर लिया है।
जिसमें दुनिया के जाने माने और टॉप अधिवक्ता श्री हरीश साल्वे जी को हायर कर लिया गया है।
साथ ही आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता एवं पूर्व कानून मंत्री श्री सलमान खुर्शीद जी, व सर्विस मैटर के टॉप वकील पीएन मिश्रा जी को भी 26 के लिये हायर कर लिया गया है। और यह सभी वकील आगामी 26 अप्रैल को कोर्ट में मौजूद रहकर बहस करेंगे। इसके साथ ही यदि केस लगातार चलता है तब भी मौजूद रहेंगे।
साथ ही आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन अपने पूरे प्रयास में है कि दो भाजपा कैडर के वरिष्ठ वकीलों को भी हायर किया जाए। जिनसे बात चल रही है और कल शाम तक उनसे समय मिलने की संभावना है। वार्ता सफल होने पर उनको भी हायर कर लिया जाएगा।
मित्रों आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन हमेशा समायोजित शिक्षकों एवं शिक्षामित्रों के हित की बात करता रहा है। और समायोजन बचाने के लिए हम अपना सर्वोत्तम देने का प्रयास कर रहे हैं। और हमें पूरा विश्वास है कि माननीय सुप्रीम कोर्ट से फैसला हमारे ही पक्ष में आएगा। क्योंकि हमें माननीय सुप्रीम कोर्ट पर पूर्ण विश्वास है कि वहां से हमें न्याय मिलेगा।
साथ ही आप सभी समायोजित शिक्षकों से निवेदन है कि आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन का अधिक से अधिक सहयोग करें। जिससे वकीलों की फीस अदायगी में कोई कमी न आ सके।

इसी के साथ.....

जय शिक्षक......
जय शिक्षा मित्र.......

आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,

लेखक,
सय्ययद जावेद मियाँ,
आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook