Breaking Posts

Top Post Ad

बीएडटेट अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा/प्रक्रिया में शामिल करने का निर्णय नही : मयंक तिवारी

ॐ सर्व मंगल मांगल्ये शिवे सर्वार्थ साधिके।।
शरण्ये त्र्यम्बके गौरी नारायणी नमोस्तुते।।

सर्वप्रथम आप सभी को महानवमी और अधर्म पर धर्म की जीत के प्रतीक विजयदशमी पर्व की अनन्त मंगलकामनाएं।
साथियो हाल ही में योगी सरकार द्वारा बेसिक शिक्षा में शिक्षकों के चयन/नियुक्ति हेतु न्यूनतम योग्यता TET के साथ-साथ लिखित परीक्षा कराने का स्वागत योग्य निर्णय लिया गया है किन्तु प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्रनाथ पाण्डेय जी व उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्या द्वारा संसद में, स्वयं महंत योगी आदित्यनाथ जी द्वारा मुख्यमंत्री बनने के बाद गोरखपुर के अपने पहले ही भाषण में, तथा उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा जी द्वारा प्रतिनिधि मंडल से वार्ता के समय बीएड अभ्यर्थियों की समश्या समाधान का आस्वासन/वादे के बाद भी बीएडटेट अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा/प्रक्रिया में शामिल करने का निर्णय नही लिया गया है।
वर्तमान परिस्थिति व् इन्ही सब मुद्दों को लेकर माननीय न्यायालय की तैयारी हेतु इलाहाबाद में एडवोकेट से मिलकर कुछ होमवर्क किया गया है।
आज मेरा निवेदन उन साथियों से है जो पैरवी के नाम पर सिर्फ रिट/एसएलपी/आईऐ की फाइलिंग करके कोर्ट में मुकद्दमों की लाइन लगाते है और लाभ ना मिलने पर दूसरों को आरोपित करते है कृपया इस अंतिम प्रयास (यदि इस समय गलती की तो फिर प्रयास का मौका भी नही होगा) में सहयोग करें व सहयोग-सलाह लें। शेष शुभकामनाएँ...
माँ दुर्गा अपने नौ रूपों में अपनी कृपा आप सभी पर सपरिवार सदैव बनाए रखें।
शुभ हो, मंगल हो, कल्याण हो।
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook