Breaking Posts

Top Post Ad

वाराणसी में शिक्षामित्रों के चार सदस्यीय दल से मिलेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

वाराणसी (जेएनएन)। लंबे समय के बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के 22 घंटे के दौरे पर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों बेहद परेशान चल रहे शिक्षा मित्रों से भी मिलेंगे। पीएम अपने संसदीय क्षेत्र में बहुप्रतीक्षित ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर (टीएफसी) का लोकार्पण भी करेंगे।

सुप्रीम कोर्ट के समायोजन को खारिज करने के बाद से आंदोलन पर चल रहे शिक्षामित्रों के वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान व्यवधान पैदा करने की आशंका को लेकर जिला प्रशासन परेशान था। इस परेशानी से पीएमओ को अवगत कराने पर अब हरी झंडी मिल गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में प्रवास के दौरान डीरेका में शिक्षामित्रों के चार सदस्यीय दल से मुलाकात करेंगे।
दूसरी ओर यह पहला अवसर होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक साथ 22 घंटे से अधिक समय तक रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी में हर कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद होंगे। प्रोटोकाल के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 22 सितंबर को गोरखपुर से 12.45 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे। दोपहर 12.45 से 14.45 तक का समय आरक्षित रहेगा।
इसके बाद दोपहर 14.45 पर प्रधानमंत्री के आगमन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ उनके साथ होंगे। मुख्यमंत्री जहां सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे वहीं पीएम डीरेका गेस्ट हाउस में। मुख्यमंत्री एक ही सप्ताह में दूसरी बार वाराणसी आ रहे हैं।
योगी आदित्यनाथ 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों की समीक्षा के लिए भी यहां आए थे। इस दौरान जिले में अधूरे कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया था। खासकर नगर की सभी प्रमुख सड़कों को 21 सितंबर तक गड्ढामुक्त करने के लिए कहा था। सीएम की इसपर नजर होगी कि आदेश का कितना पालन हुआ।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook