Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों के पास है बड़ा मौका, वाराणसी में पीएम मोदी…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफ़ी लंबे समय के बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के 22 घंटे के दौरे पर आ रहे है. पीएम अपने संसदीय क्षेत्र में बहुप्रतीक्षित ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर का लोकार्पण करेंगे. इस दौरान नरेंद्र मोदी इन दिनों नाराज़ चल रहे शिक्षा मित्रों से भी मिलेंगे.

समायोजन रद्द होने के बाद से आंदोलन पर चल रहे शिक्षामित्रों के चार सदस्यीय दल से वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुलाकात करेंगे. बता दें कि यह पहला अवसर होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक साथ 22 घंटे से अधिक समय तक रहेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में हर कार्यक्रम में मौजूद होंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 22 सितंबर को गोरखपुर से 12.45 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे. दोपहर 12.45 से 14.45 तक का समय आरक्षित रहेगा.
गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों की समीक्षा के लिए भी यहां आए थे. जहाँ उन्होंने जिले में अधूरे कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया था. विशेषकर नगर की सभी प्रमुख सड़कों को 21 सितंबर तक गड्ढामुक्त करने के लिए कहा था. अब सीएम की इसपर नजर होगी कि आदेश का कितना पालन हुआ.
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook