Breaking Posts

Top Post Ad

बीएसए कार्यालय में जला दिया महत्वपूर्ण रिकार्ड

बीएसए कार्यालय में मंगलवार देर रात महत्वपूर्ण रिकार्ड जला दिया गया है। बीएसए कार्यालय के पिछले हिस्से में बीएसए की कार का गैराज है। गैराज के ठीक सामने ही फाइलों की राख पड़ी है।
जिसका जरा सा उकेरने पर फाइलों की बाइंडिंग और जलने से बचे कागज निकल रहे हैं। बीएसए इन फाइलों को कबाड़ बता रहे हैं। उनके अनुसार जिले में शिक्षकों की काउंसलिंग के दौरान जो फोटो कॉपी दस्तावेज जमा किए गए थे या जो बेहद पुराने फाइलें थी उन्हें जलाया गया है।
बीएसए कार्यालय के पीछे बने बीएसए की गाड़ी खड़ी करने के गैराज के ठीक सामने हजारों फाइलों का आग के हवाले कर दिया गया। जिसकी राख अभी तक ठंडी नहीं हो सकी है। सूत्रों की माने तो विभाग के अंदर बीते दिनों हुए भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए महत्वपूर्ण दस्तावेजों को आग के हवाले कर दिया गया है। बीते कुछ वर्षों में शिक्षामित्र समायोजन, शिक्षक भर्ती, मृतक आश्रित, पीएफ अन्य कार्यों में भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। जिनकों लेकर उच्चाधिकारियों ने जांच भी शुरू करा दी है। ऐसे में विभाग में अचानक से हजारों फाइलों का जलाना संदेह के घेरे में खड़ा कर रहा है। जिले में शिक्षक भर्ती के दौरान हुई काउंसलिंग के दौरान जमा फोटो कॉपी दस्तावेजों को जलाया गया। जो फाइलें काफी पुरानी और रद्दी हो चुकी थीं, उन्हें जलवाया गया है। प्रेमचंद्र यादव, बीएसए
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook