Breaking Posts

Top Post Ad

गुरु शिष्या का रिश्ता हुआ कलंकित, शिक्षक ने छात्रा की लूटी आबरू

ललितपुर (ब्यूरो)- गुरु और शिष्या का रिश्ता एक बार फिर कलंकित हुआ है। बुन्देलखंड के ललितपुर जनपद में एक अध्यापक ने कक्षा 9 की छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म किया।
जिससे क्षुब्ध आत्मग्लानि में छात्रा ने जहर खा कर जान देने की कोशिश की। वहीँ पीड़िता छात्रा सुसाइट नोट छोड़कर इस हरकत को उजागर कर दिया। जिससे समय रहते उसके परिजनों को जानकारी हो गई और बेहोशी हालत में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जानकारी अनुसार ललितपुर जनपद के महरौनी थानान्तर्गत ग्राम खितवास में स्थित सरदार पटेल इंटर कालेज में एक छात्रा कक्षा 9 की पढाई करती है। प्रतिदिन की तरह 22 दिसम्बर को वह जब स्कूल से लौटकर घर वापस आई तो गुमसुम रहने लगी। इससे पहले परिजनों को चिंता होने लगी। रविवार को गुमसुम छात्रा ने जहर खा लिया, जिससे हालत बिगड़ जाने के कारण वह बेहोश हो गई। बेहोशी हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां होश में आने पर छात्रा ने जो बाते बताई उसे परिजन सन्न रहे गये।
छात्रा के अनुसार 22 दिसम्बर को जब वह स्कूल गई थी। तभी मौका पाकर स्कूल के एक अध्यापक ने उसके साथ बलात्कार किया। वह चीखती चिल्लाती रही है। लेकिन उस अध्यापक को कोई रहम नहीं आया है।

वहीं परिजनों के अनुसार आत्महत्या के प्रयास से पहले छात्रा ने घर में तीन पेज का एक सुसाईट नोट छोड़ा है। जिसमें छात्रा ने बताया कि आरोपी अध्यापक स्कूल में पढने वाली छात्राओं पर बुरी नजर रखता है। जब वह और अन्य छात्रायें टायलेट जाती है तो वह उनका पीछे करते हुए आरोपी अध्यापक वहां पहुंच जाता है और उन्हें देखकर परेशान करता है। ऐसा नहीं है कि इसकी जानकारी विद्यालय के अन्य अध्यापक और अध्यापयिकाओं न हो लेकिन उन्होंने भी अब तक आरोपी अध्यापक के खिलाफ कोई कार्रवाही नही की। पत्र में पीड़िता ने अपने पिताजी से कहा कि आरोपी सर को कड़ी से कड़ी से कड़ी कार्रवाही करते हुए मौत की सजा दिलाएं। फिलहाल छात्रा के परिजनों द्वारा समाचार लिखे जाने तक कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook