Breaking Posts

Top Post Ad

महिलाएं किसी युवा लड़के के साथ रिलेशनशिप में हैं तो ध्यान रखें ये बाते

प्यार में उम्र कोई मायने नहीं रखती है और इसीलिए आज हम आपके लिए लेकर आये है कुछ ऐसा जिसे हर कोई जानना चाहता है किसी भी महिला के लिए किसी युवा लड़के के साथ डेटिंग करना निश्चित रूप से एक
मजेदार एक्सपीरियंस हो सकता है, लेकिन युवा लड़कों के साथ डेटिंग करते हुए बहुत ज्यादा सावधान रहना पड़ता है चाहे वो इमोशनल स्थिति हो या फिर बिस्तर हो। तो आइये एक युवा लड़के से डेटिंग करने से पहले इन बातों का ध्यान रखना चाहिए...



- युवा लड़के बैड बॉयज होते हैं वो आपको रिझाने के लिए सब कुछ करेंगे लेकिन प्यार करने की गलती नहीं करेंगे अक्सर वो अपनी महिला दोस्तों से ऐसा ही व्यवहार रखते हैं संभव है वो सेक्स के लिए आपकी तरफ ज्यादा ध्यान दे सकते हैं इसलिए आपको बहुत ज्यादा प्यार दिखाने या अटैचमेंट होने की जरूरत नहीं है।


- आप उसकी फैंटेसी हैं और जब वो आपके साथ होता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि उसे अपनी उम्र की लड़कियों में दिलचस्पी नहीं होती है वो अपनी उम्र की किसी भी लड़की के साथ आसानी से आकर्षित हो सकता है इसलिए आप हमेशा उस मोड़ पर होती हैं, जहां आपको आसानी से धोखा मिल सकता है।


- ऐसे लड़कों को कम अनुभव होता है संभव है वो आपके साथ बहुत ज्यादा सेंसटिव ना हो इसलिए उससे यह अपेक्षा ना रखें कि वो आपको अच्छी तरह हैंडल कर लेगा।


- इस तरह का रिश्ता बेहद ही कमजोर होता है जो बहुत ही कम चलता है ऐसा हमारे समाज में माना जाता है। यह आपके रिश्ते के लिए एक अपवाद हो सकता है और लेकिन आम तौर पर इस तरह के अधिकांश रिश्ते खत्म हो जाते हैं ज्यादातर मामलों में, युवा पुरुष मानसिक रूप से किसी बड़ी महिला को लंबे समय तक कमिटमेंट करने के लिए तैयार नहीं होते हैं, खासकर अगर उनकी उम्र में 3-4 साल का अंतर है।

No comments:

Post a Comment

Facebook