Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों ने बीएसए कार्यालय पर काटा हंगामा

मैनपुरी: समायोजन में हुई गड़बड़ियों को लेकर गुरुवार को शिक्षामित्रों ने बीएसए कार्यालय में हंगामा काटा। बीएसए से मिलने पहुंचे शिक्षामित्रों ने कार्यालय पर जमकर नारेबाजी की।

गुरुवार को शिक्षामित्र बीएसए से मुलाकात करने के लिए कार्यालय पहुंचे थे। वे शिक्षामित्रों के सामायोजन में हुई गड़बड़ियों की शिकायत करना चाहते थे। शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष हेम¨सह यादव ने कहा कि शिक्षामित्रों के समायोजन में शासनादेश का पालन नहीं किया गया है। न तो महिला शिक्षामित्रों को ससुराल के विद्यालय पर समायोजित किया गया और न ही पुरुष शिक्षामित्रों को उनके मूल विद्यालय पर। जब इस बारे में बीएसए से शिकायत की गई थी तो उन्होंने जल्द संशोधन कराने का आश्वासन दिया था। लेकिन अब तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। शिक्षामित्र जब बीएसए से मिलने पहुंचे तो कार्यालय में बीएसए नहीं थे, जिससे गुस्साए शिक्षामित्रों ने आधा घंटे तक कार्यालय में हंगामा काटा। कार्यालय के गेट पर बैठकर उन्होंने बीएसए के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कहा कि अगर जल्द ही शिक्षामित्रों के समायोजन में हुई गड़बड़ियों को नहीं सुधारा गया तो वे आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। इसके अलावा उन्होंने रक्षाबंधन से पहले मानदेय का भुगतान कराए जाने की भी मांग की। इस दौरान विनीत प्रताप ¨सह चौहान, अनुराग मिश्रा, शुभम शक्ति भदौरिया, अजय यादव, सुमन यादव, नरेंद्र पांडेय, नवीन पाठक, रीना तिवारी, सनत पांडेय, संध्या चौहान, सुमन चौहान आदि मौजूद रहे।

अटेवा ने डीआइओएस कार्यालय पर किया प्रदर्शन:

एनपीएस कटौती खातों में दिखाई न देने से नाराज अटेवा पदाधिकारियों ने गुरुवार को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन किया। अटेवा के मंडल अध्यक्ष धर्म ¨सह भदौरिया ने बताया कि एक साल से एनपीएस कटौती हो रही है। लेकिन ये धनराशि कहां जा रही है, ये किसी को नहीं पता। क्योंकि कटौती खातों में प्रदर्शित नहीं हो रही है। उन्होंने डीआइओएस सर्वेश कुमार को ज्ञापन देकर इस समस्या का निदान कराने की मांग की है। जिलाध्यक्ष जितेंद्र ¨सह ने कहा कि अगर जल्द ही इस समस्या पर विचार नहीं किया गया तो संगठन आंदोलन करेगा। इस दौरान आराध्य पांडेय, सर्वेश पाल, अभय प्रताप ¨सह, रामकिशोर, श्रीनिवास, इंद्रजीत ¨सह, अनिल कुमार, राजेंद्र कुमार, अवनीश कुमार, कन्हैया लाल आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Facebook