23 शिक्षकों ने फरवरी को बनाया 31 दिन का : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

गुरुजी ने फरवरी को बनाया 31 दिन का

लालगंज, संवाद सहयोग : देश के भावी कर्णधारों को तैयार करने का जिम्मा ऐसे गुरुओं पर है, जिन्हें यह तक नहीं पता कि फरवरी माह में कितने दिन होते हैं। शायद यही कारण है कि वेतन प्रपत्र में तहसील क्षेत्र के 23 शिक्षकों ने फरवरी माह में 31 तारीख तक हस्ताक्षर किए हैं। चार ऐसे शिक्षक भी हैं।
जिन्होंने अवकाश के दिन रविवार को भी हस्ताक्षर बनाए हैं तो पांच शिक्षक बोर्ड परीक्षा के नाम पर एक माह तक स्कूल से गायब रहे। प्राथमिक विद्यालय भगवान बख्सखेड़ा में तैनात शिक्षक विवेक कुमार शुक्ल, राजेश्वरी यादव, प्राथमिक विद्यालय सैंबसी में वृंदावन शुक्ल व दिलीप कुमार दीक्षित, जोगापुर प्राथमिक की हेमलता श्रीवास्तव, नंदाखेड़ा के अवधेश ¨सह, ¨बदादीन यादव, अनीता, सरायं मिश्रन के प्रेम नारायण पाण्डेय, शिवकुमार, राजकुमारी, सकतपुर बरिगांव की अंजूलता, गीता, बरहा सेकेंड की जान्हवी देवी, पूरे नोखेराय में तैनात बबली, सरांयकुर्मी में तैनात संतोष, कुंवर बहादुर, खजूरगांव में तैनात मीना जायसवाल, हरीलाल, रीता पाण्डेय, गहिरी में तैनात दीपचंद्र यादव, ममता देवी ने फरवरी 2015 के वेतन प्रपत्र में 28 की जगह 31 तारीख तक हस्ताक्षर किए हैं। इसी प्रकार प्राथमिक विद्याल रानीपुर में तैनात सविता देवी, चिलौला में तैनात बंदना, तथा पूर्व माध्यमिक विद्यालय बाजपेईपुर गेंगासो में तैनात करीमबक्स तथा अर्चना रानी पाण्डेय ने एक मार्च को हस्ताक्षर किये हैं जबकि एक मार्च को रविवार अवकाश था। इसी प्रकार प्राथमिक विद्यालय उतरागौरी में तैनात पूनम पाण्ड़ेय, प्राथमिक विद्यालय बेलहनी में तैनात सुमन देवी तथा पूर्व माध्यमिक विद्यालय में तैनात निरूपमा ¨सह, सुधा ¨सह व कृष्णकुमार बोर्ड परीक्षा के दौरान एक माह तक विद्यालय ही नही गए।
--------
बोले खंड शिक्षाधिकारी
खंड शिक्षाधिकारी रामललित वर्मा ने बताया कि प्रपत्रों की जांच मे खामियां मिली हैं जिन 23 शिक्षकों ने फरवरी में 29, 30 व 31 तारीख को भी हस्ताक्षर किए हैं। उनका तीन दिन का, रविवार को हस्ताक्षर करने वाले चार शिक्षकों का एक-एक दिन का व पूरा महीना गायब रहने वाले शिक्षकों का पूरे माह का वेतन रोकने की संस्तुति की गई है।


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

Breaking News This week