Breaking Posts

Top Post Ad

कल रात शासन स्तर पर तय , 14 अक्तूबर से मानदेय नही : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

राकेश यादव जी और गणेश दीक्षित से अनुरोध है कि अपनी हठधर्मिता को छोड़कर इलाहाबाद तत्काल पहुँचकर आंदोलन को मजबूत बनाये, अगर जरूरत पडी तो इलाहाबाद से सीधे 16 अक्तूबर्ट को लखनऊ भी कूच कर दिया जायेगा. सभी लोग इलाहाबाद पहुँचे, कल रात को ही शासन स्तर पर तय हो गया है
कि चूंकि प्रदेश के समस्त प्रशिक्षु शिक्षको ने कार्यबहिष्कार की घोषणा की है इसीलिये 14 अक्तूबर से जब तक कार्य नही होगा तब तक का मानदेय किसी को नही दिया जायेगा चाहे वो स्कूल जाये चाहे ना जाये जैसा कि इसके पूर्व मे शिक्षामित्रो के साथ हुआ है.इसलिये अब कोई भी प्रशिक्षु शिक्षक स्कूल ना जाये.
सफेदा और फर्जीवाडा मुद्दे पर जो आदेश आया है उससे घबराने की जरूरत नही है, सुप्रीमकोर्ट के एकोर्डिन्ग जो मालप्रैक्टिस लोग है केवल उन्हे ही बाहर किया जायेगा सबको नही,सरकार तो मालप्रैक्टिस लोगो को बाहर तो कर रही है जैसा कि सभी जिलो से सूचना भी आप लोगो को पेपर के माध्यम से मिल रही होगी.
अब चूंकि सफेदा तो मालप्रैक्टिस मे था नही जैसा कि टीईटी परीक्षा मे निर्देश दिये गये थे.……लेकिन फिर भी सब तैयार है अगर सरकार जानबूझ कर सफेदा वालो पर आरोप तय करती है तो डबल बेंच मे चैलेंज करके मामला रफा दफ़ा करवा लिया जायेगा.
मै चैलेंज करता हूँ जिस दिन 10 हजार लोग इलाहाबाद की धरती पर कदम रख दिये उस दिन आप प्रशिक्षु शिक्षक से सहायक अध्यापक वाला शासनादेश जारी करवा ही लेंगे.

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook