Breaking Posts

Top Post Ad

15000 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया - अभ्यर्थियों का धरना दूसरे दिन भी जारी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

नियुक्ति बहाली की मांग को लेकर मंगलवार को दूसरे दिन भी जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय पर अभ्यर्थियों का धरना जारी रहा। भीषण ठंड एवं बूंदाबांदी का अभ्यर्थियों पर कोई असर नहीं दिखा। अभ्यर्थियों का कहना है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जातीं, धरना जारी रहेगा।

15000 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में नौ सितंबर को 296 अभ्यर्थियों को सहायक अध्यापक पद पर नियुक्ति पत्र वितरित किए गए थे, जो अगले ही दिन बीएसए ने स्थगित कर दिए। 14 दिसंबर को बीएसए ने नियुक्ति निरस्त कर दी थी। मामले को लेकर हाईकोर्ट गए अभ्यर्थियों को 12 जनवरी को इलाहाबाद उच्च नयायालय एवं 14 जनवरी को लखनऊ उच्च न्यायालय ने नियुक्ति बहाल करने एवं बीएसए के स्थगन व निरस्तीकरण आदेश पर रोक लगा दी थी। सोमवार को नियुक्ति बहाल न किए जाने पर अभ्यर्थियों ने बीएसए कार्यालय पर धरना दिया था। अभ्यर्थियों का कहना है कि सोमवार को दूरभाष पर हुई वार्ता में बीएसए ने मंगलवार को कार्यालय बुलाया था लेकिन यहां पहुंचने पर वे ऑफिस से नदारद रहे। जब तक हम सभी 296 अभ्यर्थियों की बहाली नहीं हो जाती, धरना जारी रहेगा। इस मौके पर अंकित सिंह, राहुल तिवारी, आवेश विक्रम सिंह, विवेक नरायन झा समेत बड़ी संख्या में अभ्यर्थी मौजूद रहे।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook