पाठक द्वारा 72825 को भी वैटज पर करवाने की चाल !!! ANIL KUNDU JI की post ज़रूर पढ़े

72825 में चयनित मेरे अजीज मित्रों हम शिक्षक हैं ,वह भी अंतरिम आदेश से बंधे,जज नही हैं। एक जज माननीय अरुण टंडन जी हैं , जिन्होंने हमारे केस में एकल बेंच में फैसला दिया था और हम एकल बेंच में हार गए थे।
एकल बेंच में अशोक खरे ,शशिनंदन और कोर्ट में कभी दर्शन नही देने वाले श्री आर एन सिंह जैसे वरिष्ठ अधिवक्ताओं समेत सर्व श्री शैलेन्द्र ,सीमान्त सिंह अभिषेक श्रीवास्तव जैसे काबिल अधिवक्ताओं की फ़ौज थी, और हमारा पक्ष सत्य का पक्ष था फिर भी हम हारे।अतः क्या 72825 शिक्षक परिवार को सुप्रीम कोर्ट में चल रहे मुकदमे के प्रति लापरवाही बरतनी चाहिए क्या?
दूसरी बात 72825 पर रत्ती भर खतरा नही है पर जब 22 फ़रवरी को नई ia/slp स्वीकार नही होगी और जूनियर के हाई कोर्ट आदेश को हाई कोर्ट में पार्टी रहे पक्ष ही चैलेन्ज कर सकते हैं, तो याची बनाकर लूटने का घृणित काम मीटिंग बुलाकर क्यों प्रारम्भ हो रहा है। आज तक यह नही बता पाये कि किस विज्ञापन पर जूनियर में टेट मेरिट लगवाएंगे।
तीसरी बात वकालत की डिग्री न होते हुए भी फेसबुक पर वकील की ड्रेस में फोटो डालना किसका शौक रहा है।
क्या आप नही चाहते हैं 72825 योग्य लोग उत्तर प्रदेश को आगे बढ़ाएँ।
पांचवी बात फेसबुक विधि की कोई डिग्री नहीँ देता है पर क्या आप सिब्बल और नागेश्वर के नाम पर लाखों की लूट करके उन्हें कोर्ट न भेजने वाले छद्म विधिवेत्ताओं पर विश्वास करते हैं।
इन 5 बातों के लिए मैं कोई मीटिंग नही बुला रहा ।मंगलवार की छुट्टी का आनन्द शिक्षक बन्धु घर पर आराम से उठाएं एवं संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर उन्हें सच्चे हृदय से श्रधांजलि अर्पित करें। आज बाबा साहब द्वारा निर्मित भारतीय संविधान और माननीय न्यायपालिका के कारण टेट मेरिट अजर अमर है।
72825 केस को संविधान पीठ भिजवाने की बहस करवाने की वाले आज डेट डेट की दुहाई दे रहे है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week