Breaking Posts

Top Post Ad

टीईटी : पत्‍‌नी दे रही परीक्षा पति संभाले बच्चा , परीक्षा पत्‍‌नी की है लेकिन टेंशन में पति

 जागरण संवाददाता, महोबा: परीक्षा नीलू की है लेकिन टेंशन में पति दिख रहा है। कारण कि मासूम को गोद लिए वह परीक्षा कैसे देने जाएगी। अब बच्चा अंदर न जा पाएगा तो जाहिर सी बात है बच्चे को ढाई घंटे तक उसके पापा को ही संभालना है।
सोमवार को टीईटी की परीक्षा के दौरान केंद्रों के बाहर का नजारा कुछ अलग ही नजर आया। पुलिस के कड़े पहरे में परीक्षा पूरी शांति ढंग से पूरी हो गई। महिलाओं की सुरक्षा के लिए महिला पुलिस भी तैनात की गई थी।
टीईटी परीक्षा के दौरान केंद्रों के बाहर का नजारा कुछ अलग ही था। परीक्षा शुरु होने से पूर्व सड़कों पर बेतहाशा भीड़ नजर आ रही थी। परीक्षा शुरु होने से पहले ही केंद्रों के बाहर अभ्यर्थियों की भीड़ जमा होने लगी थी। परीक्षा के दौरान एक समय ऐसा भी आया जब मासूम बच्चों के साथ परीक्षा देने पहुंचे दंपती में से बीबी तो परीक्षा देने केंद्र के अंदर चली गई, बाहर बच्चे की देखभाल करने के लिए पति पूरे तीन घंटे उसे गोद में लेकर इधर-उधर टहलाते नजर आए। परीक्षा के दौरान सुरक्षा को लेकर महिला और पुरुष पुलिस काफी संख्या में तैनात रही। टीईटी में चार हजार से अधिक परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया। मुख्यालय में इसके लिए पांच सेंटर बनाए गये थे।
भीड़ से रही अफरातफरी

टीईटी परीक्षा को लेकर शहर में सुबह से ही परीक्षार्थियों की काफी भीड़ रही। सड़कों पर जाम जैसे हालात बने रहे। टीईटी के लिए जिला मुख्यालय के साथ-साथ कई गैर जनपदों से भी परीक्षार्थी परीक्षा देने पहुंचे। परीक्षा से पहले और बाद में काफी अफरातफरी का माहौल रहा।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook