Breaking Posts

Top Post Ad

कम मेहनताना मिलने पर मतदान प्रशिक्षु शिक्षक नाराज : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News



जागरण संवाददाता, बरेली: राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से जारी मेहनताना के एवज में पीठासीन अधिकारियों और मतदान कार्मिकों को कम मिला है। इससे वे नाराज हैं। इसको लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ने अपर आयुक्त को ज्ञापन सौंपा है।
जिस पर उन्होंने कार्रवाई करने के लिए डीएम को पत्र भेजा है। कर्मियों का कहना है कि अधिकारी प्रशिक्षण का भत्ता बाद में देने की बात कर रहे मगर कब देंगे और कैसे देंगे, यह कोई नहीं बता रहा।
राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से इस बार पीठासीन अधिकारी को 1550, मतदान अधिकारी प्रथम 1150, द्वितीय मतदान अधिकारी नौ सौ रुपये और मतदान अधिकारी तृतीय को छह सौ रुपये निर्धारित किए गए हैं। मंडल के अन्य सभी जिलों में इसी दरें से मतदान कार्मिकों को भुगतान किया गया। जबकि जिले में पीठासीन अधिकारी को 850, मतदान कार्मिक अधिकारी प्रथम को 650, द्वितीय और तृतीय को 450-450 रुपये जारी किए गए। इसका हवाला देते हुए मंडलीय अध्यक्ष सतीश चौहान ने अपर आयुक्त प्रभात शर्मा को ज्ञापन सौंपा।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook