Breaking Posts

Top Post Ad

प्रोफेसर ने छात्रा के साथ क्‍लास की मेज पर बनाए यौन संबंध, वीडियो वायरल : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

चीन की ज्यांग्सू शहर में स्थित विश्‍वविद्यालय में पढ़ाने वाले एक प्रोफेसर ने अपनी छात्रा के साथ यौन संबंध बनाए हैं। इसके बाद दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह वीडियो 'लाइवलीक' नामक सोशल साइट पर अपलोड किया गया है। इसमें प्रोफेसर अपनी छात्रा के साथ क्‍लास खत्‍म होने के बाद यौन संबंध बनाता दिखाई दे रहा है। दोनों क्‍लास में रखी हुई एक मेज पर सेक्‍स कर रहे थे।
क्‍लास में मौजूद एक अन्‍य व्‍यक्ति ने चोरी छिपे इस वीडियो को अपने मोबाइल कैमरे से बनाया है। सबसे पहले यह वीडियो चीन की सोशल साइट वीबो पर अपलोड किया गया और वहीं से यह वायरल हो गया है।
वीडियो को महज कुछ ही दिनों में हजारों सोशल मीडिया यूजर्स देख चुके हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद अब विश्‍वविद्यालय प्रशासन भी हरकत में आ गया है।

विश्‍वविद्यालय के एक अधिकारी ने बताया, 'प्रोफेसर और छात्रा का यह सेक्‍स वीडियो कुछ दिन पहले ही सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद पता चल रहा है‍ कि प्रोफेसर ने छात्रा के साथ किसी भी तरह की जबरदस्‍ती नहीं की है और दोनों ने आम स‍हमति से संबंध बनाए हैं।'
उन्‍होंने कहा कि विश्‍वविद्यालय प्रशासन ने हरकत में आते ही पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। चूंकि विश्‍वविद्यालय परिसर को यौन संबंध बनने की इजाजत नहीं है इसलिए दोनों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook