Breaking Posts

Top Post Ad

ईद से पहले मिले वेतन : उप्र प्राथमिक शिक्षक संघ

मुरादाबाद: उप्र प्राथमिक शिक्षक संघ ने ईद से पहले वेतन दिलाने की मांग की है। वित्त लेखाधिकारी को पत्र भेजकर कहा कि ईद से पहले जरूरी खरीदारी करनी पड़ती है, जिसके मद्देनजर जल्दी से जल्दी जुलाई में शिक्षकों का वेतन दिया जाए।
जिलाध्यक्ष रविंद्र पाल सिंह,चौधरी शिशु पाल सिंह,मुन्ना लाल सिंह मौजूद थे। अमरोहा । उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ (शर्मा गुट) का एक प्रतिनिधि मंडल मंगलवार को जिला विद्यालय निरीक्षक रविदत्त से मिला। शिक्षकों ने ईद से पहले वेतन दिलाने की मांग की है।
जिलाध्यक्ष डॉ. जीपी ¨सह ने कहा कि रमजान का महीना चल रहा है। आने वाले छह या सात जुलाई को ईद का त्योहार है। मुस्लिम समुदाय का यह त्योहार काफी हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। इसमें खर्च भी ज्यादा आता है। त्योहार से पहले वेतन नहीं मिला तो इनकी खुशियों में खलल पड़ सकती है। इसे ध्यान में रखते हुए विभाग जल्द से शिक्षकों का वेतन निर्गत करे। इससे शिक्षकों की समस्याओं का त्वरित समाधान हो सके। वह अपने सामानों की खरीदारी कर त्योहार हंसीखुशी से मना सके। डीआइओएस ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया है।
प्रतिनिधि मंडल में अतुल पंडित, कैलाश त्यागी, जयपाल ¨सह, गुरनाम ¨सह, दानिश हबीब खान, आसिम अब्बासी, रुकने आल, केपी ¨सह, हसनैन नवाज, एजाज हसन, अतुल कौशिक, राजवीर ¨सह मौजूद रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook