Breaking Posts

Top Post Ad

05 oct के लिए तैयार है हम, पूरी तरह : टॉप मोस्ट सीनियर के लिए दिल्ली में 6 दिवसीय सफर : विनोद सोनी

~पहला - दूसरा दिन 21- 22 sep लखनऊ मीटिंग में बनी न्यू अचयनित टीम के कुछ साथियो के साथ दिल्ली में AOR, जूनियर व् सीनियर वकीलो के नाम पर चर्चा हुई तथा रणनीति फाइनल हुई। तय रणनीति अनुसार वकीलो को फाइनल करने के लिए AOR से कह दिया गया। 22 sep को कई साथी बापिस हो गए।

एक सोच घर कर गयी आखिर बकीलो के दिमाग में या हवा का रुख क्या चल रहा "क्योकि जॉब पाना जितना आसान दिख रहा, उतना है नहीं।"
~22 sep शाम सीनियर बकील फली नरिमन जी के यहाँ गया पर उनके यहाँ कर्नाटक मुख्यमंत्री आने की बजह से ज्यादा बात न हो सकी। दो दिन नमन व् चरण बंदन के बाद तीसरे दिन उनने अपने जूनियर को बुला कर स्पष्ट मना कर दिया लेकिन हेल्पफुल कुछ सीनियर बकीलो के नाम बताये। जिनमे से कुछ विपक्ष में पहले से हायर थे कुछ से संपर्क किया तो बाह उपलब्ध न थे या केस लेने से मना कर दिया।
~23 sep को ही सीनियर बकील हरीश साल्वे जी हेतु प्रयास शुरू कर दिया था। बाह उपलब्ध थे व् केस लेने के लिया हा था कोई विदेश दौरा भी न था। पर अचानक 24 sep को 2 से 4 oct विदेश का प्रोग्राम फिक्स हो गया। जिस बजह से उनका 24 sep मना हो गया।
~फिर सीनियर बकील कपिल सिब्बल जी के यहाँ गया तो बाह वायरल से ग्रस्त है पर उनके जूनियर ने कहा कि आपका मैटर आर्डर आने के बाद भी सरकार सुन नहीं रही तो अगले आर्डर पर क्या गारंटी की सुन लेगी। व् आपको जॉब दे देगी। तुम लोग सुप्रीम कोर्ट में तो वर्क जारी रखो पर अपनी संख्या से सरकार दबाब डालकर आर्डर मनवा लो यदि सरकार मान गई तो फिर जल्द ही आप जॉब पर होंगे। और भी रास्ते 2 घंटे तक हेल्पफुल बताते रहे।
~कई अन्य सीनियर से अपने-अपने AOR के माध्यम से संपर्क किया। उपलब्ध सीनियर से बार्ता व् अधिकतर AOR से मुलाकात की गई।
~इसके बाद अमित पवन के पास गए उनके पास जाने का अर्थ सिर्फ जानकारी करना था की केस क्या चल रहा व् कौन-कौन सीनियर कर सकते है। क्योकि बाह मौजूद AORs में सभी प्रकार से अनुभवी भी है।
~प्रशांत शुक्ला से मिला व् उनके विचार जाने।
~सरकारी बकील राकेश मिश्रा जी से भी करीब 2 घंटे के आस पास बात हुई। उनके अनुसार सरकार रेस्पॉडेंट के फेवर में हो सकती है और भी अपनी आपकी सबकी जॉब से सम्बंधित बात की।
~अच्छे से अच्छे सीनियर हेतु प्रयास जारी। जब टोकन मनी पंहुचा देंगे तो नाम भी सार्बजनिक होगा। घर, फेसबुक व् व्हाट्सऐप से लड़ाई नहीं दिखेगी एक दिन गुजरो दिल्ली में।।
।। 05 oct के लिए तैयार है हम, पूरी तरह।।
सब की जॉब सर्वोपरि रखकर सभी प्रयास करते हुए............
~~विनोद सोनी
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook