Breaking Posts

Top Post Ad

बीएलओ ड्यूटी से नदारद, पोलिंग बूथों पर लगे शिविरों में जुटे लोग नाम संशोधन में हुए परेशान

निर्वाचन आयोग की ओर से युवाओं को वोटर बनाने की मुहिम शुरू क्या हुई, युवाओं में नाम जुड़वाने का उत्साह तो नजर आया, लेकिन ड्यूटी पर लगे बीएलओ के न होने से उन्हें वापस होना पड़ा।
कानपुर रोड स्थित टेक्निकल इंटर कॉलेज परिसर में विजयनगर, इंद्रलोक कॉलोनी व मानसनगर के वोटरों ने नाम संशोधन कराया तो नए युवाओं ने नाम दर्ज कराए। हालांकि परीक्षा के चलते भीड़ होने से लोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ा। संशोधन आवेदन को लेकर भी लोग परेशान रहे। नरही के श्याम चौराहे के पास दो पोलिंग बूथों पर युवाओं की सुबह से ही भीड़ रही।
हाईस्कूल की मार्कशीट और परिवार के वोटर कार्ड नंबर के साथ आए युवाओं ने निर्धारित किया। 1अगला शिविर नौ को : अब अगले महीने की नौ और 23 तारीख को पड़ने वाले रविवार को शिविर लगेंगे। शिविरों में नए वोटर के साथ ही पता परिवर्तन और संशोधन का कार्य भी किया जाएगा। शिविर में
निर्धारित फार्म भर कर आवेदन किया जा सकता है। 1राजाजीपुरम : पारा के प्राथमिक विद्यालय मर्दनखेड़ा में तीन बीएलओ की ड्यूटी लगी थी। जिसमें दो बीएलओ मौके पर मौजूद थी लेकिन एक बीएलओ 1:45 बजे डॉक्टर को दिखाने के लिए गए थे। राजाजीपुरम-सी ब्लाक स्थित जेम्स मिशन स्कूल में छह बीएलओ की ड्यूटी पर लगे थे। लेकिन मौके से एक बीएलओ ड्यूटी से नदारत थे।
यहां आठ नए मतदाताओं ने आवेदन किया। इंदिरा गांधी सहकारी प्रबंध संस्थान में छह बीएलओ में से पांच मौजूद थे। यहां 26 लोगों ने सूची में नाम दर्ज करने के लिए फार्म भरा। सपना कालोनी स्थित सेंट जोजफ इंटर कॉलेज में 48 लोगों ने नाम सूची में दर्ज कराने के लिए फार्म भरा। सेंट एंजनीज पब्लिक स्कूल में भी युवाओं की भीड़ रही। रायबरेली रोड के मवइया, उतरेटिया व साउथ सिटी पोलिंग बूथों पर सैकड़ों लोगों ने आवेदन फार्म भर कर जमा किए।1चिनहट : चिनहट के उत्तरधौना पोलिंग बूथ पूर्वाह्न् 11 बजे बीएलओ पहुंचे सुबह मतदाता आए और वापस चले गए। तारा का पुरवा में एक बीएलओ था। यहां 20 नए युवाओं ने फार्म भरा। शाहपुर पोलिंग बूथ पर 25 लोगों ने नाम जुड़वाए। कंचनपुर मटियारी पोलिंग बूथ 60 नए आवेदन हुए। पूर्व माध्यमिक विद्यालय में भी लोगों की भीड़ रही। मलिहाबाद के प्राथमिक विद्यालय नारायणपुर दौलतपुर में नए मतदाता बनने वालों की भीड़ लगी रही। प्राथमिक विद्यालय रसूलपुर में भी भीड़ रही। 1काकोरी : नगर पंचायत काकोरी के कार्यालय में लगे शिविर में लोगों का जमावड़ा सुबह से ही लग गया था।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook