Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षक छात्रा को दिखा रहा था अश्लील वीडियो, मां-बाप ने देखा तो यह हुआ हाल

इलाहाबाद (जेएऩएन)। सोहबतियाबाग में एक दस साल की बच्ची को शिक्षा का ज्ञान देते-देते गुरुजी अश्लीलता का पाठ पढ़ाने लगे। शिष्या को अश्लील वीडियो दिखाना शुरू कर दिया। इस बात की जानकारी होने पर घरवालों ने गुरुजी को रंगेहाथ दबोच लिया और पीटने के बाद जार्जटाउन पुलिस को सौंप दिया।
सोहबतियाबाग निवासी एक शख्स एक सरकारी विभाग में नौकरी करते है। उनकी दस साल की एक बेटी एक कान्वेंट स्कूल में चौथी की छात्रा है। उसी मोहल्ले का निवासी प्रदीप जायसवाल पेंटर है, उनका बेटा कमल जायसवाल उसे ट्यूशन पढ़ाता है। बच्ची ने घरवालों को शिकायत की कि कमल उसे गंदी-गंदी पिक्चर दिखाता है और उसके साथ अश्लील हरकत करता है। यह सुनकर घरवाले सन्न रह गए।

उसे रंगेहाथ दबोचने की योजना बनाई। रोज की तरफ कमल ट्यूशन पढ़ाने पहुंचा। उसने अपनी हरकत शुरू कर दी। बच्ची चिल्लाई तो मां-बाप व अन्य लोग कमरे में घुस गए। देखा तो वह बच्ची को पोर्न वीडियो दिखाते हुए बच्ची को अपने करीब बैठाकर अश्लील हरकत कर रहा था। घरवालों ने जमकर पीटा और 100 नम्बर पर सूचना दे दी। जार्जटाउन पुलिस पहुंची और उसे थाने ले गई। इंस्पेक्टर जार्जटाउन वीके सिंह ने बताया कि बच्ची की मां की तहरीर पर कमल जायसवाल के खिलाफ छेड़खानी व पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
पांच साल से ट्यूशन, तीन माह में बदली नीयत
जार्जटाउन पुलिस ने बताया कि कमल जायसवाल काफी पढ़ा लिखा लड़का है। बच्ची के मां-बाप ने बताया कि वह उनकी बच्ची को पांच साल से ट्यूशन पढ़ा रहा है। कभी उसके खिलाफ शिकायत नहीं मिली। इधर तीन माह से उसके व्यवहार में बदलाव आ गया।
उसने बच्ची को एकांत में पढ़ाने के लिए के कहा तो समझा कि शायद पढ़ाई में व्यवधान उत्पन्न होता है। बच्ची को कमरे में अकेले उसके साथ छोड़ दिया जाता। उन्हें क्या पता था कि बड़ी हो रही बच्ची के साथ उसकी भी नीयत बदल जाएगी। बच्ची के साथ जब उसने ऐसी हरकते शुरू की तो बच्ची ने बताया।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook