Breaking Posts

Top Post Ad

असिस्टेंट प्रोफेसर के तीन विषयों का परिणाम जारी, साक्षात्कार 30 व 31 को

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती का अंतिम परिणाम तेजी से जारी हो रहे हैं। आयोग ने कृषि प्रसार, कृषि वनस्पति एवं कृषि सांख्यिकी विषय का परिणाम घोषित कर दिया है। चयनित अभ्यर्थियों का विवरण आयोग के पोर्टल पर अपलोड कर दिया गया है।
इन अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के प्राप्तांक आयोग के पोर्टल पर 15 दिन में उपलब्ध होंगे। इसे वह अनुक्रमांक एवं जन्मतिथि के माध्यम से देख पाएंगे।
तीन विषयों में आंशिक बदलाव : उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग राजनीतिशास्त्र, समाजशास्त्र एवं वनस्पति विज्ञान विषयों का साक्षात्कार कार्यक्रम पिछले महीने जारी हुआ था। इन विषयों के साक्षात्कार कार्यक्रम में 23 जनवरी से आंशिक परिवर्तन कर दिया गया है। संशोधित या परिवर्तित कार्यक्रम की सूचना आयोग के पोर्टल पर उपलब्ध है। ऐसे अभ्यर्थी परिवर्तित तारीखों के अनुसार एडमिट कार्ड अब डाउनलोड कर सकते हैं। इसी तरह बीएड विषय का एक मार्च तक का साक्षात्कार कार्यक्रम पोर्टल पर उपलब्ध है। वह भी अब एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही अभ्यर्थियों को उनके मोबाइल नंबर पर एसएमएस व ई-मेल के जरिये सूचना भेजी जा रही है।
साक्षात्कार 30 व 31 को : उप्र लोकसेवा आयोग का सहायक भू-वैज्ञानिक के पदों पर चयन के लिए साक्षात्कार 30 एवं 31 को सुबह नौ बजे से होगी। आयोग के उप सचिव ने बताया कि अभ्यर्थियों को साक्षात्कार की तारीख एवं समय की जानकारी देने के लिए आयोग की वेबसाइट पर एडमिट कार्ड अपलोड कराए जा रहे हैं।
सीजीएल की पुनर्परीक्षा आज व कल : कर्मचारी चयन आयोग यानी एसएससी की संयुक्त स्नातक स्तरीय यानी सीजीएल सेकेंड टियर की पुनर्परीक्षा 12 एवं 13 जनवरी को होनी है।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook