Breaking Posts

Top Post Ad

मथुरा में शिक्षा विभाग में नौकरी के नाम पर दर्जनों से ठगी

बरारी (मथुरा), हिन्दुस्तान संवाद थाना फरह के ग्राम सेरसा में संचालित एक एनजीओ चलाने वाले युवकों के खिलाफ पीड़ितों ने न्यायालय की शरण ली है। आरोप है कि शिक्षा विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर उनसे एक-एक लाख रुपये ठग लिये, मांगने पर धमकी दे रहे हैं।
गांव सेरसा में संचालित एक एनजीओ के संचालकों क्षेत्र के काफी युवकों से शिक्षा विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर एक-एक लाख रुपये लिये थे। बताते हैं कि करीब चार दर्जन बेरोजगार युवकों ने रुपये लेकर फर्जी ज्वाइनिंग लैटर दे दिये। जब बेरोजगार युवक लैटर को लेकर शिक्षा विभाग गये तो वहां पता चला कि एनजीओ फर्जी है। तो युवकों के पैरों तले जमीन खिसक गयी।

इसके बाद जब पीड़ित हेमलता निवासी रौंची बांगर,भावना अजय विहार कॉलौनी,ममता कुमारी तेजकुमार कौशिक,मंजू कुमारी,प्रमोद कुमार,सोनवीर दीक्षित आदि ने एसएसपी से शिकायत करते हुए जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि जब फर्जी एनजीओ संचालकों से दिये गये रुपये वापस मांगे तो पहले एक माह में पैसा वापिस करने का आश्वासन दिया,अब उन्होंने गालीगलौज,मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़ितों ने एसएसपी से शिकायत के साथ ही अदालत का दरवाजा खटखटाया है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook