UPTET: माननीय दीपक मिश्रा जी ही सुनेंगे हमारा केस , मुख्य वादी स्टेट ऑफ़ यूपी का भी सहयोगात्मक होगा रवैया : मयंक तिवारी बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा

Search This Blog

माननीय दीपक मिश्रा जी ही सुनेंगे हमारा केस , मुख्य वादी स्टेट ऑफ़ यूपी का भी सहयोगात्मक होगा रवैया : मयंक तिवारी बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा

नमस्कार दोस्तों, उत्तर प्रदेश में सपा सरकार के 5 वर्ष के उत्पीड़न, शोषण के विरुद्ध लामबंद हुए 2,92,000 बीएड टी ई टी पास अभ्यर्थियों के सहयोग के बाद प्रचंड बहुमत से बनी बीजेपी (योगी) सरकार से न्यायिक माँग के क्रम में पूरा टेट मोर्चा अपने स्तर से प्रयासरत है।
हमारे साथियों द्वारा अमित शाह जी, योगी जी, केशव प्रसाद मौर्या जी, डॉ दिनेश शर्मा जी, अनुपम जायसवाल जी, संदीप सिंह जी, आदि लगभग सभी मंत्रियों, विद्यायकों से मुलाकात की है। हमने बाई पोस्ट भी सभी 325 विद्यायको, प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष, ग्रहमंत्री, तीनों मुख्यमंत्री आदि तक बधाई पत्र/ज्ञापन भेजा है। कई विद्यायकों द्वारा वापस सम्पर्क किया गया व् मुलाक़ातों में सभी से भरपूर सहयोग का आस्वासन प्राप्त हुआ है और हमें पूरी उम्मीद है कि जल्द ही आप सभी के यह प्रयास शासनादेश के माध्यम से आपको मनवांछित फल के रूप में प्राप्त होंगे।
इसके अतिरिक्त आज देख रहा था कि पूरा दिन माननीय दीपक मिश्रा जी के केस से खुद को अलग कर लेने की खबर चारों तरफ फ़ैल रही थी। इसके साथ ही देखा कुछ साथी प्रतिक्रिया देने में अमर्यादित शब्दों का भी प्रयोग कर रहे थे। मेरा आप सभी से निवेदन है कि अपुष्ट खबरों की पुष्टि या खंडन हेतु कुछ देर धैर्य रखा करें और माननीय न्यायधीश और न्यायपालिका पर रोषपूर्ण टिप्पड़ी करते समय शब्दों चयन बड़ी सावधानीपूर्वक किया करें। जब आप शिक्षक पद हेतु अहर्ता पूरी करते है तो निश्चित रूप से आपके व्यक्तित्व में वह दिखना भी चाहिए।
फ़िलहाल माननीय दीपक मिश्रा जी ही हमारा केस सुनेंगे और जल्द ही उनके समक्ष आपके लिए मुख्य वादी स्टेट ऑफ़ यूपी का भी सहयोगात्मक रवैया होगा। शेष परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि अब इस संघर्ष को विराम दें और हम सभी शिक्षकों का कल्याण करें।
जय श्री राम
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
No automatic alt text available.No automatic alt text available.
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment