Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षा व्यवस्था और प्रदेश पर लगा पंचवर्षीय ग्रहण अब समाप्ति की ओर : मयंक तिवारी

लोकतंत्र के इस महापर्व में मेरी आहुति
नमस्कार दोस्तों, आज आप सभी को जानकर यह प्रसन्नता अवश्य होगी कि इस विधान सभा चुनाव 2017 में आपके टी ई टी पास चयनित साथी एक ओर जहाँ इलेक्शन ड्यूटी पर है वहीँ दूसरी तरफ बिना टेट पास शिक्षामित्र समायोजन हो जाने के बाद भी किसी भी प्रकार की इलेक्शन ड्यूटी से दूर है।
दोस्तों यह तो संकेत मात्र है, अंतिम परिणाम इस असमाजवादी पार्टी और योग्यता पूरी ना करने वालों की विदाई कहाँ-कहाँ से करने जा रहा है यह बताना अब आवश्यक नही रह गया है। मुझे याद है जब 2012 में टेट मोर्चा के प्रतिनिधियों की पहली मुलाकात माननीय मुख्यमंत्री जी से हुई थी तब उनसे कहा था कि "हमारी बात मान लीजिए तो आप भी बने रहेंगे और हम भी, अन्यथा हम तो हमेशा रहेंगे किन्तु आप पाँच वर्ष बाद कभी नही रहेंगे।"
बस कुछ ही दिनों में यह तस्वीर साकार होने जा रही है।
शिक्षा व्यवस्था और प्रदेश पर लगा पंचवर्षीय ग्रहण अब समाप्ति की ओर है। आप सभी भी इस व्यवस्था परिवर्तन में अपना अमूल्य योगदान अवश्य करें।
टीईटी पास का एक उद्देश्य
"सपा मुक्त उत्तर प्रदेश"
हर हर महादेव_/\_
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
नोट :- हमारी टीम से जुड़े सभी साथी ध्यान दें कल मैं, Vinod Soni जी के साथ रानी लक्ष्मीबाई पार्क, झाँसी में उपस्तिथि रहूँगा। वहां आप-पास के सभी साथी अवश्य उपस्तिथि हों। शेष सभी जिला प्रतिनिधियों से निवेदन है कि कल अपने-अपने जिलों में मीटिंग अवश्य करें। जल्द ही टीम के प्रमुख सदश्य आपके मध्य उपस्तिथि होंगे।धन्यबाद
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook