Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों की महत्वपूर्ण सुनवायी, गाज़ी इमाम आला ने की धैर्य अपील- आज की सुनवाई हेतु वकीलों का पैनल

अपील :- द्वारा UPPSMS/SSSAUP गाज़ी इमाम आला-----

👉 मित्रों आप सभी को सूचित किया जाता है कि कल सोमवार 8/5/17 को शिक्षामित्रों की महत्वपूर्ण सुनवायी कोर्ट न0 13 में आइटम न0 33 पर होनी है जिसमे विपक्षी अधिवक्ताओं द्वारा अपना पक्ष रखा जाएगा अतः कल
अनेक प्रकार की भ्रामक  सूचनाएं विरोधियों व अपने ही कुछ वाट्सएप्प नेताओं द्वारा अप्रमाणित सूचनाएं फैलाई जाएंगी जिसको आपको नजरअंदाज करके प्रान्तीय संगठन के द्वारा आधिकारिक पोस्ट को ही ध्यानदेने की आवश्यकता है।
👉 कल विरोधियों के अधिवक्ताओं द्वारा अपना पक्ष रखा जाएगा उसमे जो बिन्दु निकल कर आएंगे उनको हमारे अधिवक्ताओं द्वारा नोट करके उन समस्त विन्दुओं पर 9/5/17 मंगवार को हमारे अधिवक्ताओं द्वारा उनका जवाब रिज्वण्डार पेश कर मजबूती से दिया जायेगा।
👉 मित्रों बहुत अधिक घबराने या डरने की आवश्यकता नही है हर प्रकार से जीत का प्रयाश किया जा रहा है हमे अपनी मेहनत व आपके सहयोग पर विश्वाश है कि अंत मे जीत शिक्षामित्रों की ही होगी।
👉 मित्रों 8व9 मई 2017 को दो दिन की महत्वपूर्ण सुनवाई को ध्यान में रखकर उ0प्र0 प्राथमिक शिक्षामित्र संघ द्वारा अपने पैनल को और अधिक मजबूती प्रदान करने के लिए वरिष्ठ अधिवक्ता यतीन्द्र सिंह जी को भी हायर किया गया है जो हमे और मजबूती प्रदान करेंगें।
👉 UPPSMS / SSSAUP का पैनल
(1)वरिष्ठम अधिवक्ता शांतीभूषण
(2)वरिष्ठ अधिवक्ता पी0चिम्बरम
(3)वरिष्ठ अधिवक्ता यतींद्र सिंह
(झारखंड के पूर्व मुख्य न्यायाधीश छत्तीसगढ़
(4)वरिष्ठ अधिवक्ता नलिन कोहली)
(5)वरिष्ठ अधिवक्ता रूपेन्द्र सिंह शूरी
(6)वरिष्ठ अधिवक्ता प्रागत्रिपाठी
(7)वरिष्ठ अधिवक्ताअमित सिब्बल

आपका अपना~~
गाज़ी इमाम आला
प्रान्तीय अध्यक्ष
उ0प्र0 प्राथमिक शिक्षामित्र संघ / SSSAUP
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook