Breaking Posts

Top Post Ad

याचियों का समायोजन संभव नहीं हो सकेगा: UPTET EXPERT SHALABH TIWARI FACEBOOK POST

जब 7-12-12 का विज्ञापन आया था तब मैंने सबको समझाया था कि उसमे फ़ार्म भरकर अपने रूपये मत बरबाद करो क्योंकि अखिलेश यादव के बस की बात नही है कि उससे भर्ती करा दे ,,,,, भर्ती होगी तो टेट मेरिट से वरना भर्ती ही नही होगी ,,,,,,,,, तब सबको मेरी बात बेवकूफी भरी लगती थी .....|
 जब मैंने बताया कि gen
male Art का 115 से नीचे किसी का नही होगा तब भी आपको मेरी बात दुर्भावनापूर्ण लगी ....... अब जब मैं बता रहा हूँ कि याचियों का समायोजन नही हो सकेगा तब भी आपकी वही पुरानी प्रतिक्रिया है ........ यह तो वक्त ही बताएगा कि मैं बेवकूफी भरी बात कर रहा हूँ या याचियों के रहनुमा याचियों को उसी तरह बेवकूफ बना रहे हैं जैसे शिक्षामित्रों के नेता रुपया कमाने के लिए शिक्षामित्रों को बना रहे हैं ...... कल शाम को चार बजे तक आगे का सीन साफ़ हो जाने की उम्मीद है ,,,,,,,,, भगवान् से दुआ करूँगा कि इस बार मेरा दावा गलत साबित हो और याचियों का समायोजन हो जाए क्योंकि याचियों ने अपनी जो हालत बना ली है उससे तो यही लग रहा है कि 60% याची खुली प्रतियोगिता में इस बार भी सलेक्ट नही हो पायेंगे क्योंकि खुली प्रतियोगिता में सिर्फ 2011 uptet पास बीएड डिग्रीधारक ना बैठकर सभी बीएड डिग्रीधारक हिस्सा लेंगे ...... रही बात 839 की तो उनके बचने का सिर्फ एक ही तरीका है ,,,,,,, याचियों की ओर से सिर्फ वही वकील बोलने का अवसर पायें जिन्हें तदर्थ आधार वालों ने ब्रीफ किया हो....... मेरी जानकारी के अनुसार Birthday Boy रामकुमार पटेल अचयनित याचियों के लिए सर्वाधिक ईमानदारी से लड़ रहे हैं और मेरी इस जानकारी की इस बात से पुष्टि हो जाती है कि कल पटेल साहब का समर्थन करने के बाद से मेरे पास तदर्थ आधार वालों के फोन आना शुरू हो गए थे ,,,,,,, फोन करने वालों की बेवकूफी के कारण मुझे यह भी पता चल गया है कि उनके वकील को बोलने का मौका ना मिलने देने के लिए तदर्थ आधार वाले क्या योजना बना रहे हैं .......
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook