Breaking Posts

Top Post Ad

गाजी इमाम आला ने सभी शिक्षा मित्रों से की अपील

सभी शिक्षा मित्रों से अपील , समायोजन निरस्त होने के बाद,किस स्थिति मे शिक्षा मित्र जी रहा है वह समूचा शिक्षा मित्र समुदाय वाकिफ है,सैकडो शिक्षा मित्र नौकरी जाने के गम में मौत को गले लगा लिए।
कोई भी ब्यक्ति जब मौत को गले लगाने के विषय मे सोचता है ,तो यही महसूस करता है कि हमारे पास अब कुछ भी नही बचा है।
मित्रों संगठन का राज धर्म बनता है कि जिसका वह नेतृत्व कर रहा है उसके मनोबल को बरकरार रक्खे,और न्याय पाने के लिए सही दिशा मे लडाई को लडे,अौर यदि सही दिशा मे अपनी लडाई को जारी रखते है तो निश्चित तौर पर मान कर चले न्याय अवश्य मिलेगा।
अब कुछ हमारे विद्घान मित्रों द्वारा सवाल खडा किया जाता है कि अभी तक रिब्यू का डेट नही मिला है।तो आप लोगों को भी इतना समझना चाहिए रिब्यू में थोडा समय अधिक लगता है इसमें वह सभी रिट,एस.एल.पी,आई ए एक साथ लगते है जिस पर कोर्ट द्वारा आर्डर दिया गया हो इसलिए समय ज्यादा लागता ही है,फिर हाल संगठन बिगत तीन महीनों से लगातार सुप्रीम कोर्ट में मेहनत कर रहा है।और एक अनुमान के तहत बता सकते है कि अब रिब्यू पेटिसन व रिब्यू का डेट चार पाँच दिन में मिलने की उम्मीद भी है।मित्रों सुप्रीम कोर्ट में जो प्रक्रिया है वह अपने हिसाब से काम कर रहा है।इतना है आप लोग हतास व निराश न हो संगठन सही दिशा मे लडाई को लड रहा है ,हाँ आप लोगों को भी पूरे सच्चे मन से रिब्यू में या संविधानं पीठ तक लडाई को पूरी मजबूती से लडने के लिए तैयार रहना होगा।संगठन आप का मान,संम्मान को पूनः दिलाने के लिए लडाई को मजबूती के साथ लड रहा है।
25 जुलाई को मा० सुप्रीम कोर्ट से समायोजन निरस्त होने के बाद  प्रदेश में कुछ शिक्षा मित्रों द्वारा अलग अलग टीम बनाकर लडाई लडने के लिए उतावले है तो इसपर बस इतना कहना है आप सभी लोग संगठित होकर लडाई को लडे चाहे टीईटी पास शिक्षा मित्र हो ,या विना टीईटी या असमायोजित सभी की लडाई एक है बस सोचने व समझने में फर्क है,एक होकर के लडाई को लडने मे ही सफलता है अलग अलग राग अलापने से कुछ भी हासिल नही हो सकता है।कुछ ऐसी भी टीम है जो अलग अलग रिट डाल रहे है आप लोगों को भी सुप्रीम कोर्ट के किसी अच्छे अधिवक्ताओं से विचार विमर्श करने के बाद ही कोई कदम को आगे उठाना चाहिंए। सुप्रीम कोर्ट के फैसले को रिब्यू /क्यूरेटिव में जाने से ही न्याय मिलने की उम्मीद रहती है हमारे पास जो ज्ञान है उसे आप लोगों से शेयर कऱ रहे है।
मित्रों जब समय बिपरीत हो तो बहुत ही सूझबूझ के साथ आगे बढ़ना चाहिए संगठन आप लोगों के उम्मीद के अनुसार कार्य कर रहा है जल्द से जल्द कोर्ट मे रिब्यू लगे इसके लिए पूरा प्रयास किया जा रहा है।
अंन्त यह कहना चाहते है में निराश व परेशान न होकर अपने 17 वर्षो का त्याग बलिदान को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट के न्यायिक प्रक्रिया में सफलता के लिए एक जूट होकर संगठन के साथ खडे हो।
      घन्यबाद।
           *गाजी इमाम आला*
             *प्रदेश अध्यक्ष*
*उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ।*
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook