Breaking Posts

Top Post Ad

आधार लिंक न होने से रुका हजारों शिक्षकों का वेतन

BAREILLY: आधार के चक्कर में हजारों टीचर्स का वेतन फंस गया हैं. जिसकी वजह से उन्हें घर चलाना मुश्किल हो गया है. वेतन के लिए वह बीएसए ऑफिस के चक्कर लगा रहे हैं.
फिर भी कोई फायदा नहीं हो रहा है. प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश संगठन मंत्री हरीश बाबू शर्मा ने शिक्षकों की परेशानियों को गम्‍भीरता से लिया है. उन्होंने नगर शिक्षा अधिकारी देवेश राय सहित कई अधिकारियों से बात की है. लेख टीम से भी मिल कर तत्काल औपचारिकता पूरी कर वेतन जारी करने की मांग की है.


वेतन नहीं मिलने से शिक्षक परेशान
वेतन नहीं मिलने से परेशान शिक्षक विभाग के अधिकारियों के दफ्तर के चक्कर लगा रहे हैं. जिन शिक्षकों ने लोन ले रखे हैं उन्हें किस्त जमा करने में भी दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है. जबकि वेतन महीने की पहली तारीख को आ जाना चाहिए. लेकिन आधार नम्‍बर फीडिंग का काम नहीं होने के चलते शिक्षकों का वेतन जारी नहीं हो पा रहा है. फिलहाल महानगर सहित ब्‍लॉक के शिक्षकों की आधार फीडिंग का काम होना बाकी है.

ट्यूजडे तक जमा कर दें आधार नम्‍बर
हरीश बाबू शर्मा ने शिक्षकों से अपील की है कि वह अपना आधार नम्‍बर हर हाल में ट्यूजडे तक जमा कर दें. ताकि, वेतन को लेकर जो समस्या हैं, उसका निस्तारण जल्द हो सके.


आधार न6बर लिंक करने का काम जल्दी निपटाया जाए. वेतन में देरी से शिक्षकों को काफी प्रॉ4ल6स हो रही हैं. सभी शिक्षक भी पूरा सहयोग करें.

हरीश बाबू शर्मा, प्रदेश संगठन मंत्री, प्राथमिक शिक्षक संघ 

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook