Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्र से प्रेम विवाह कर हड़पे चार लाख

लखनऊ। बंथरा थाना क्षेत्र में एक शिक्षामित्र ने अपने पति पर बहला-फुसलाकर प्रेम विवाह कर एक निजी बैंक से चार लाख का लोन करा लिया। इससे भी पेट नही भरा तो दस लाख की मांग शुरू कर दी और यह मांग पूरी न होने पर दूसरी शादी रचा ली। पीड़ित शिक्षामित्र की तहरीर पर स्थानीय पुलिस आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।
थाना क्षेत्र के हरौनी गांव में रहने वाली एक युवती मोहनलालगंज के कोड़रा स्थित प्राथमिक विद्यालय में षिक्षामित्र के पद पर तैनात है।
 
षिक्षामित्र का आरोप है कि हरौनी गांव में रहने वाले अजय गुप्ता ने उसे बहला-फुसला कर बीते 11 दिसम्बर 2017 को प्रेम विवाह कर लिया था। इसके बाद अजय ने दबाव बनाकर एचडीएफसी बैंक से षिक्षामित्र के नाम से चार लाख रूपये का लोन लेकर एक चार पहिया वाहन खरीदा था। इसके बाद अजय ने फिर दहेज मंे दस लाख रूपये की मांग शुरू कर दी। अजय की यह मांग पूरी न होने पर उसने दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।
 
षिक्षामित्र का यह भी आरोप है कि अजय ने गुपचुप तरीके से मानसी गुप्ता के साथ दूसरी शादी कर ली। इसके बाद से अजय व मानसी के साथ ही अमित गुप्ता भी उसे प्रताड़ित कर रहा है। 
 ------------------------
दुकानदार पर मारपीट करने का आरोप 

लखनऊ। बंथरा थाना क्षेत्र में शनिवार को महिला ने गांव के ही एक दुकानदार पर बेवजह मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है। बंथरा के कल्लन खेड़ा- बेंती निवासी मजदूर नन्हा लोधी की पत्नी पुष्पा के मुताबिक शनिवार को उसका पति काम से गया था, जबकि वह अपने खेत पर थी। तभी शाम करीब 6 बजे उसकी बेटी शशि (13) गांव में स्थित दुकान पर सामान लेने पहुंची। जहां दुकानदार मिलन लोधी ने उसके साथ बेवजह गाली-गलौज करने के साथ ही हाथापाई की। शशि ने लौटकर खेत पर मौजूद अपनी मां को पूरी बात बताई, लेकिन मिलन पीछे से वहां भी पहुंच गया और दुकान में रखे हिसाब किताब रजिस्टर को चोरी करने का आरोप लगाते हुए मां-बेटी के साथ गाली गलौज करने के साथ ही दोनों की पिटाई कर दी। बाद में वहां मौजूद अन्य लोगों ने किसी तरह बीच बचाव कर मामले को शांत किया। फिलहाल पीड़ित पुष्पा की तहरीर पर पुलिस ने शनिवार देर शाम मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

No comments:

Post a Comment

Facebook