Breaking Posts

Top Post Ad

बदायूं में 1500 लोगो की भीड़ पहुंची निदेशालय , किसी भी मांग पर नही बनी सहमति : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आज दोपहर तक करीब 1500 लोगो की भीड़ निदेशालय पहुंची, 12 बजे करीब सचिव महोदय डेलिगेशन से वार्ता हेतु तैयार हुए, लेकिन रूख बिलकुल ही नकारात्मक रहा,किसी भी मांग पर सहमति नही बनी, पीसीआर वेन और पुलिश बल तैनात कर दिया गया।
सचिव महोदय ने कार्यालय से घर को प्रस्थान किया,तनाव बड़ा, एक बार पुनः वार्ता हेतु सचिव महोदय द्वारा नामित व्यक्ति द्वारा प्रतिनिधि मण्डल को बुलाया गया, वार्ता पुनः विफल।लाठी चार्ज के हालात बने।नेतृत्व ने प्रबंधन क्षमता का परिचय देते हुए,मांग की की हमें या तो विद्यालय भेजिए या फिर निदेशालय या कम्पनी बाग़ में शांति पूर्ण अनशन की अनुमति।इसीके साथ प्रशासन को कल 10 बजे तक का समय देते हुए क्रमिक अनशन का साफ संकेत दिया।
उक्त के अनुक्रम में आप सभी से अनुरोध है कि 14 से पूर्ण कार्य बहिस्कार में पूर्ण मनोयोग से सहयोग करते हुए कल से ही क्रमिक अनशन हेतु अधिक से अधिक संख्या में इलाहाबाद पहुंचे।
आपके सहयोग की आशा में।
तपेश कुमार(एक सक्रीय कार्य कर्ता) बदायूं।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook