Breaking Posts

Top Post Ad

अब टीईटी प्रशिक्षु शिक्षक भी आंदोलन की राह पर : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आज रवाना होेंगे इलाहाबाद, कार्य बहिष्कार का निर्णय
बदायूं। मौलिक नियुक्ति को लेकर अब टीईटी प्रशिक्षु शिक्षक भी आंदोलन की राह पर चल पड़े हैं। इलाहाबाद में चल रहे धरना-प्रदर्शन में हिस्सा लेने को जिले के प्रशिक्षु मंगलवार को यहां से रवाना हो रहे हैं।  इस आंदोलन की सफलता को आज यहां जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) में बैठक आयोजित की गई।
बैठक में वक्ताओं ने कहा कि इलाहाबाद में बेसिक शिक्षा निदेशालय में पर चल रहे धरने में जिले के सभी प्रशिक्षु शिक्षक भाग लेंगे। जब तक सफल प्रशिक्षु शिक्षकों को मौलिक नियुक्ति नहीं मिल जाती, शेष बचे प्रशिक्षु शिक्षकों की शीघ्र परीक्षा का कार्यक्रम घोषित और प्रशिक्षण अवधि का शेष मानदेय नहीं मिल जाता तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा। बदायूं से प्रशिक्षु मंगलवार की शाम को पहले बरेली फिर वहां से ट्रेन द्वारा इलाहाबाद को रवाना होंगे।

वक्ताओं ने सभी से कार्य बहिष्कार कर इलाहाबाद पहुंचने का आह्वान किया। यदि इसके बाद भी सरकार ने उनकी मांगों को पूरा नहीं किया तो आंदोलन को तेज किया जाएगा। बैठक में जिलाध्यक्ष चक्रेश कुमार, राजेश कुमार सक्सेना, परमानंद,सुरजीत गुप्ता, धर्मचंद्र, कपिल, अरविंद कुमार, मनोज कुमार, जीवन बाबू कश्यप, रविंद्र कुमार सैनी, योगेश कुमार शर्मा, प्रशांत शर्मा, सौरभ गुप्ता, राहुल राठौर आदि प्रशिक्षु थे।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook