Breaking Posts

Top Post Ad

Jai ho Maharaj : ये तो होना ही था... सियासत की जंग में चाचा शिवपाल की हुए जीत।

लखनऊ। सूत्रों के अनुसार मुलायम सिंह के ऐलान के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी हार मन ली और चाचा शिवपाल यादव को सभी विभाग वापस सौंप दिए हैं, लेकिन  एक विभाग  पीडब्ल्यूडी नहीं दिया। अब शिवपाल को 13 विभागों की जिम्मेदारी दी गई हैं।
पुरानों विभागों के साथ 2 नए विभाग की जिम्मेदारी भी शिवपाल को दिए गये  है।
जानिए कौन- कौन से विभाग दिए गये ...
जिनमें चिकित्सा शिक्षा, आयुष और लघु सिंचाई विभाग भी शामिल हैं फ़िलहाल  मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीडब्लूडी विभाग अपने ही पास रखा है। अखिलेश ने मंत्रिमंडल विस्तार के लिए राजभवन को पत्र भी भेज दिया है। गौरतलब है  कि पहले शिवपाल के पास केवल 11 मंत्रालय ही थे, लेकिन अब उनके पास 13 विभाग है।
अखिलेश पहुचे बधाई देने ...

लखनऊ में शिवपाल के आवास पर बधाई देने पहुंचे सीएम अखिलेश ने उनके साथ चाय पीयी। सूत्रों के मुताबिक लंच पर दोनों के बीच बातचीत भी हुई, लेकिन उनके बीच कोई राजनीतिक बातचीत नहीं हुई। इस दौरान शिवपाल यादव की पत्नी सरला और अखिलेश की पत्नी डिंपल भी मौजूद थीं।

चाचा को पुनः बढ़ोत्तरी के साथ...
गौरतलब है कि पार्टी और सरकार के बीच घमासान रोकने के लिए शुक्रवार को मुलायम सिंह ने शिवपाल यादव के सभी विभाग वापस करने की घोषणा की थी। मुलायम के इस ऐलान के बाद अखिलेश ने देर रात शिवपाल के सभी विभाग वापस करने का आदेश जारी कर दिया था और चाचा को पुनः बढ़ोत्तरी के साथ 13  विभाग लौटा दिए है।

आगामी विधानसभा चुनाव की होगी रणनीति तय ..

अखिलेश ने एक सवाल पर कहा कि वह क्रिकेट, फुटबाल समेत कई खेलों के अच्छे खिलाड़ी रहे हैं और वह ‘सेल्फ गोल’ कभी नहीं करते।शिवपाल के घर चाय पीने गये अखिलेश ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में सपा को वर्ष 2012 में हुए चुनाव के मुकाबले ज्यादा सीटें मिलेंगी। समाजवादी लोग नम्बर एक पर हैं। इस पर बात हो सकती है कि सीटें कितनी आएंगी।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook