Breaking Posts

Top Post Ad

तीन माह से नहीं मिला प्रशिक्षु शिक्षकों को वेतन : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

तीन माह से नहीं मिला प्रशिक्षु शिक्षकों को वेतन
बहजोई। पहले तो छह माह का ब्लाक संसाधन केंद्र व विद्यालयों में प्रशिक्षण करा लिया गया। पिछले दो माह से विद्यालयों में शिक्षण कार्य भी लिया जा रहा है, लेकिन न तो विभाग की ओर से अभी तक मौलिक नियुक्ति ही दी गई है और न ही पिछले तीन माह का मानदेय नसीब हो सका है।

यह कहना था बुधवार को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय परिसर में प्रमुख सचिव बेसिक शिक्षा के नाम सौंपे गए ज्ञापन में प्रशिक्षु शिक्षकों का।

बुधवार को बीएसए कार्यालय परिसर में सहायक वित्त एवं लेखाधिकारी सर्व शिक्षा अभियान एसके टंडन को सौंपे गए ज्ञापन में प्रशिक्षु शिक्षक टीईटी संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारियों में संभल के ब्लाक सचिव महेंद्र सिंह का कहना था कि चयन होने के बाद 21 जनवरी 2015 को प्रदेश भर में छह माह का प्रशिक्षण कराया गया। इसमें संभल जिले में करीब 556 प्रशिक्षु शिक्षकों का प्रशिक्षण प्रारंभ हुआ। अब करीब दो माह तक विद्यालयों में भी शिक्षण कार्य करा लिया गया है लेकिन अभी तक पिछले तीन माह का मानदेय नसीब नहीं हो सका है। शीघ्र ही मौलिक नियुक्ति व मानदेय दिलाया जाए। ज्ञापन में सुनील, कामेश्वर प्रताप, संजीव कुमार, अजय कुमार, मनोज यादव, मनमोहन सिंह व प्रवीन कुमार के नाम हैं।

556 प्रशिक्षु शिक्षकों को दिया गया था प्रशिक्षण, पढा भी रहे थे

प्रमुख सचिव बेसिक शिक्षा के नाम सौंपा ज्ञापन, उठाई मांग

http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 
सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook