Breaking Posts

Top Post Ad

NCTE discussion FB : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

शिक्षा मित्र चाहते हैं कि सपा से लेकर केंद्र सरकार और ncte भी उनको दामाद तुल्य समझे और आदर - सत्कार करे , जहाँ जरुरत हो आँखों पर पट्टी बांध कर नियमों को तोड़ मरोड़ कर टेट में छूट दे....
ऐसा होने के बाद कोई इनका विरोध ना करें ।
सतयुग में भगवान् राम जो सत्य के मार्ग पर चले थे उन्हें भी 14 साल का वनवास मिला था तब राजगद्दी मिली था पर शिक्षा मित्र असत्य के मार्ग पर चलकर राजगद्दी चाहते हैं ।
कैकयी (सपा सरकार)ने भी अपने पुत्र (शिक्षा मित्र )को स्वार्थ के लिए राजगद्दी (सहायक अध्यापक )की चाहत की थी राहगद्दी तो नहीं मिली वल्कि सेवक बनकर राज्य की सेवा करनी पड़ी ।
जब सत्य और न्याय प्रिये ईमानदार भरत को राजगद्दी नहीं मिल सकती क्यों कि वो राजगद्दी के हक़दार नहीं थे तो टेट से भागने वाले असत्य का साथ देने वाले शिक्षा मित्रों को सहायक अध्यापक का पद कैसे मिल सकता है ।
----------------------------------
आज के हिन्दुस्तान न्यूज पेपर के न्यूज से विचलित न हो....
मित्रो एन० सी०टी० ई० के अध्यक्ष ने कहा है कि शिक्षा मित्रो के प्रति परिषद का रुख सहानुभूति पूर्वक है और नियम स्पष्ट है....
आप समझदार हो आप एन० सी० टी० ई० के नियम क्या है आप जानते हो
हिन्दुस्तान न्यूज पेपर खबर को बढ़ा चढ़ा कर छापा है ये न्यूज पेपर प्रेस की स्वतंत्रता पर दाग है।
------------------------------------
गाज़ी भाई कुछ संबैधानिक तथ्यों को भी आप मज़बूत करना सीखें। नहीं तो कम्पटीशन के युग में हर कोई आप को कुचलता हुआ आगे बढ़ता रहेगा और यही सच है।
आप के विधिक ज्ञान को मैं थोडा तरो ताज़ा कर देता हूँ गाजी साहब।कि
सुप्रीम कोर्ट के हथौड़े से ये NCTE संसोधन भी उड़ जायेगा जब आप शिक्षक की श्रेणी में ही नही आते जैसा की व्रहद पीठ के ऑर्डर में मेंशन है तो कैसी छूट जैसे सपा ने आप लोगो को पागल बनाया अब भजपा बना रही है ।अभी जैसे # कोलेजियम का हाल हुआ है जो की लोक सभा और राज्य सभा दोनों सदनों से सबकी मुहर लग गयी थी । उसका निर्णय अभी हाल में जरूर सुने और देखें होंगे।
हाँ एक बात जरूर स्पष्ट हो गयी है की इससे अब आप अपनी आगामी जीवन के रेस्ट समय हँसते खेलते बितायेंगे। कोई टेन्सन नहीं रहेगा और ये भी उम्मीद है की आप की एक दो पुरखे आराम से कट जाएँगे।
आइये आला साहब ,,,माननीय दीपक मिश्रा जी आप का और आप के स्वसुर का बैचनी से इंतेज़ार कर रहे

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook