Breaking Posts

Top Post Ad

2 नवंबर को केस की अंतिम सुनवाई : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

2 नवंबर को हमारे केस की अंतिम सुनवाई होनी है, और हो सकता है की नवंबर में ही अपने केस पर final order आ जाये ! मैं और मेरी टीम का एक ही लक्ष्य रहा है केवल नया विज्ञापन और इसके लिए टीम लगातार संघर्ष कर रही है , और जल्द ही टीम आपको नए विज्ञापन से भर्ती का आर्डर करवाकर आपको खुशियां देने जा रही है!
आप सभी बीएड 12 , सीटेट , और नए विज्ञापन समर्थको से अपील है क़ि आप सभी लोग अपनी अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए वृजेन्द्र कश्यप जी का सहयोग करे , क्योंकि अंतिम सुनवाई में बहुत कम समय शेष है, और जो भाई समायोजन का सपना देख रहे है उनको मैं बता दूँ की उनका सपना बहुत जल्द टूटने वाला है , समायोजन संभव ही नहीं है , या तो केवल नए विज्ञापन में पदों को बढाकर भर्ती हो सकती है या फिर दोनों विज्ञापनों पर अलग अलग भर्ती होगी , ये एक कड़वा सत्य है ..
न तो मै समायोजन का विरोधी हूँ और न ही पुराने विज्ञापन का , मैं और टीम सिर्फ नए विज्ञापन का समर्थन करती है , और इस पर भर्ती करवाकर ही दम लेगी ,
इसलिए आप सभी से निवेदन है क़ि जल्द से जल्द अपना अमूल्य सहयोग टीम को करे !
धन्यबाद
नोट: जिसको मेरी बातें पसंद न आये वो पोस्ट पर बकचोदी न करे , वर्ना जवाब बड़ी शालीनता से दिया जायेगा , जिसके जिम्मेदार आप स्वंय होंगे !




सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook