Breaking Posts

Top Post Ad

2 nov को होने वाली सुनवाई पर मीटिंग updates by Himanshu Rana : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मीटिंग का मुख्य मुद्दा 2 nov को होने वाली सुनवाई पर केंद्रित रहा। जिसमे सभी की सहमति बनी की केस में किसी भी तरह का जोखिम न लेते हुए मोर्चे की तरफ से एक वरिष्ठ अधिवक्ता को खड़ा किया जाए जिसमे सभी लोगों की सहमति नागेश्वर राव जी पर बनी क्योंकि वो पिछली सुनवाइयों से हमारे केस से जुड़े रहे हैं और हमारे केस को अच्छी तरह समझते हैं।
पिछली सुनवाई में मैंने पाठक जी संजय सहारनपुर और राकेश यादव जी इन तीन लोगों के खातों का समर्थन किया था जिसमे से राकेश जी के खाते में 90 हजार शेष बचे हैं जिसका विवरण वे शीघ्र ही अपनी पोस्ट में सबूत के साथ दे देंगे। मैं पाठक जी और संजय सहारनपुर जी से भी निवेदन करता हूँ की वो अपने खातों का विवरण पारदर्शी तरीकें से दें जिससे आगे की रणनीति को अमलीजामा पहनाया जा सके। साथ ही मैं अन्य सज्जनों जिन्होंने सुनवाई के समय अपने खातों को जारी किया था वे भी पारदर्शी तरीके से अपना विवरण दें। जिससे हमारे पास पिछली सुनवाई के उपरांत कितना शेष है उसका आंकलन हो सके। आज highcourt में 26 और 28 तारीक में लगी सुनवाइयों पर भी चर्चा हुई जिसमे सहमति बनी की चूँकि हमारी भर्ती माननीय सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम आदेश से हो रही है अतः उच्च न्यायालय के किसी भी आदेश से इसपे कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला और अब जबकि 2 nov इतनी करीब है तो हमारा ध्यान उस ओर होना सर्वथा उचित है।
जिन याचिकाओं का भय दिखा कर कुछ लोग लूट मचा रहे वे सिर्फ गुमराह कर रहे हैं क्योंकि उच्च न्यायलय में इन सभी मुद्दों पर पहले ही सुनवाई होकर मामले निर्णीत हो चुके हैं।
अतः आप सभी भय से बाहर आकर अपनी शक्ति 2 nov की सुनवाई पर लगाएं न की व्यर्थ की बातों में गुमराह हों। अंत में यही कहना चाहूँगा की 4 साल के लंबे संघर्ष के बाद हम अपने मुकाम के बहुत करीब हैं पूरी आशा है की ये दीपावली आपकी खुशियों की दीपावली बनेगी। हमें सफल होते देख विरोधी ना ना प्रकार की बातों से हमारी खुशियों को कम करने की योजना में लगा हुआ है आप उनके भ्रमजाल में उलझने की बजाय सारा ध्यान अपने लक्ष्य पर केंद्रित रखें। जीत हमारी पक्की है क्योंकि हम सत्य और न्याय के साथ खड़े हैं और ईश्वर हमारे साथ है। 


सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook