Breaking Posts

Top Post Ad

SSC की CAPF SI परीक्षा निरस्त, अब 5 जून को होगी परीक्षा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

इलाहाबाद, प्रमुख संवाददाता कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की सीएपीएफ, दिल्ली पुलिस एसआई और सीआईएसएफ एएसआई भर्ती परीक्षा 2016 को निरस्त कर दिया गया है।
यह परीक्षा 20 मार्च को देशभर में हुई थी। एसएससी की वेबसाइट पर इस आशय की सूचना जारी की गई है। इसमें कहा गया है कि पुनर्परीक्षा पांच जून को आयोजित की जाएगी।

परीक्षा निरस्त करने का फैसला पेपर आउट होने की वजह से लिया गया है। इस परीक्षा में देशभर के लाखों अभ्यर्थी शामिल हुए थे। एसएससी मध्य क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले यूपी और बिहार के ही 173834 अभ्यर्थियों ने इसके लिए आवेदन किया था।
इनमें से 51 फीसदी अभ्यर्थियों ने इलाहाबाद, लखनऊ, पटना समेत दोनों राज्यों के पांच शहरों में बनाए गए 180 केंद्रों पर परीक्षा दी थी। एसएससी मध्य क्षेत्र के क्षेत्रीय निदेशक जेपी गर्ग ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुनर्परीक्षा में वही परीक्षार्थी शामिल हो सकेंगे जो बीस मार्च को हुई परीक्षा में उपस्थित थे। बीस मार्च को परीक्षा न देने वाले अभ्यर्थियों को मौका नहीं मिलेगा।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook