Breaking Posts

Top Post Ad

खुलेगा भर्तियों का पिटारा, अप्रैल में शुरू होगी टीजीटी-पीजीटी भर्ती : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

इलाहाबाद (ब्यूरो)। टीजीटी-पीजीटी भर्ती शुरू करने की मांग को लेकर शुक्रवार को प्रतियोगी छात्रों ने चयन बोर्ड अध्यक्ष का घेराव कर उनको ज्ञापन सौंपा। चयन बोर्ड अध्यक्ष हीरालाल गुप्ता ने प्रतियोगी छात्रों को आश्वस्त किया कि जल्द ही चयन बोर्ड का गठन पूरा कर लिया जाएगा
और चयन प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी।
अध्यक्ष ने प्रतियोगी छात्रों को आश्वस्त किया कि चयन बोर्ड की ओर से 16 हजार शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया अप्रैल माह से शुरू होगी।
कहा कि 2011 की शिक्षक भर्ती जून माह में होगी।
उन्होंने कहा कि बिना कारण कोई भी परीक्षा निरस्त नहीं की जाएगी। बताया कि टीजीटी-पीजीटी 2013 की संशोधित आंसर-की जारी करने के साथ 10 मार्च से परिणाम घोषित होगा। नई शिक्षक भर्ती के लिए अप्रैल माह तक विज्ञापन जारी किया जाएगा।
अध्यक्ष से वार्ता के दौरान पीएन वर्मा, राजेश्वर शेर सिंह, अनिल यादव, अंकिता पांडेय सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
छह अप्रैल से प्रधानाचार्य का साक्षात्कार,
इलाहाबाद (ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के नवनियुक्त अध्यक्ष ने बताया कि 2010 में घोषित संस्था प्रमुख (प्रधानाचार्य) के पद पर छूटा हुआ साक्षात्कार छह अप्रैल से शुरू होगा। उन्होंने कहा कि बिना कारण कोई साक्षात्कार अथवा परीक्षा निरस्त नहीं की जाएगी।


Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook