Breaking Posts

Top Post Ad

बीएसए के खिलाफ टेट प्रशिक्षु शिक्षकों ने दी तहरीर : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

 गाजीपुर: अपनी स्थाई नियुक्ति पत्र मांगने सोमवार को बीएसए कार्यालय पहुंचे टेट प्रशिक्षु शिक्षकों और बीएसए के बीच का मामला अब राजनीति की भेंट चढ़ गया। टेट शिक्षक नेता शिक्षकों संग सदर कोतवाली पहुंचीं और बेसिक शिक्षा अधिकारी के खिलाफ तहरीर दी।
तहरीर में आरोप लगाया गया है कि टेट प्रशिक्षु शिक्षक महुआबाग स्थित कार्यालय पर अपना नियुक्ति पत्र लेने गए थे लेकिन उनके द्वारा महिला शिक्षकों के साथ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया गया। साथ ही कार्रवाई करने की धमकी दी गई।
शिक्षकों ने बीएसए के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।
टेट शिक्षक अपना स्थाई नियुक्ति पत्र लेने के लिए बीएसए कार्यालय पर एकत्र हुए थे। इस दौरान बीएसए खंड शिक्षाधिकारियों संग बैठक कर रहे थे। टेट शिक्षक संघ की जिलाध्यक्ष रमा त्रिपाठी के नेतृत्व में प्रशिक्षु शिक्षक बीएसए से मिले और नियुक्ति पत्र वितरित करने की मांग की। इस पर बीएसए ने कहा कि उन्होंने अपना काम कर दिया है आगे डायट प्राचार्य को करना है। वहां से फाइल पास होते ही नियुक्ति पत्र का वितरण कर दिया जाएगा। इसकी सूचना समाचार पत्र के माध्यम से दी जाएगी।
साथ ही चेतावनी दी कि स्कूल के समय में कोई भी शिक्षक बिना अवकाश लिए जिला मुख्यालय पर मिला तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस पर प्रशिक्षु शिक्षक भड़क गए और बीएसए का घेराव किया। तहरीर में बीएसए पर लगाए गए आरोप के बारे में जब फोन द्वारा टेट शिक्षक संघ की जिलाध्यक्ष रमा त्रिपाठी से जानने की कोशिश की गई तो वह इस पर टालमटोल करती रहीं। इस संबंध में बेसिक शिक्षाधिकारी ने बताया कि उनका आरोप गलत है। वह स्कूल छोड़कर जिला मुख्यालय का चक्कर काट रहे हैं। कार्रवाई न हो इसके लिए दबाव बनाने के लिए अनाप-शनाप आरोप लगाए जा रहे हैं।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook