Breaking Posts

Top Post Ad

32022 अनुदेशकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू, नौ नवंबर को पंजीकरण एवं 15 को आवेदन करने की अंतिम तारीख

 बेसिक शिक्षा परिषद के उच्च प्राथमिक विद्यालयों में खेलकूद एवं शारीरिक शिक्षा के अनुदेशकों की भर्ती के
लिए सोमवार से प्रक्रिया शुरू हो गई है। बेसिक शिक्षा अधिकारी पहले ही विज्ञापन जारी कर चुके हैं अब दोपहर बाद से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है।
इसमें आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 नवंबर तय है। प्रदेश भर में परिषद की ओर से संचालित उच्च प्राथमिक विद्यालयों में खेलकूद तथा शारीरिक शिक्षा के अंशकालिक 32022 अनुदेशकों की संविदा पर नियुक्ति होनी है। इस संबंध में शासन ने 19 सितंबर को ही आदेश जारी किया था।
उसके बाद कार्यक्रम जारी हुआ। भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन लेने की वेबसाइट http://upbasiceduparishad.gov.in/ सोमवार से चल पड़ी है। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख नौ नवंबर को शाम पांच बजे तक है। ई-चालान फार्म द्वारा बैंक आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख 11 नवंबर, चालान भरते हुए आवेदन पत्र पूर्ण करने की अंतिम तारीख 15 नवंबर को शाम पांच बजे तक है। वहीं, ऑनलाइन आवेदन पत्र में संशोधन 21 से 23 नवंबर शाम पांच बजे तक कर सकेंगे। जिलेवार सीटों का आवंटन पहले ही घोषित हो चुका है। हालांकि कुछ जिलों से अभी वेबसाइट ठीक से न खुल पाने की भी सूचनाएं मिल रही हैं। माना जा रहा है कि मंगलवार से वेबसाइट सही से चलने लगेगी।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook