Breaking Posts

Top Post Ad

महज 5000 की नौकरी, खाते में 100 करोड़, प्रधानमंत्री को ई-मेल भेजकर मांगी मदद

एक फैक्ट्री में सिर्फ पांच हजार रुपये प्रतिमाह के वेतन पर नौकरी करने वाली महिला के जनधन खाते में अचानक 99.99 करोड़ रुपये आ गए। यकीन न होने पर चार अलग-अलग एटीएम से निकाली गई बैलेंस स्लिप में उनके खाते में इतने ही रुपये अंकित हैं।
माधवपुरम सेक्टर-एक निवासी शीतल मोहकमपुर में ट्राफी और मोमेंटो बनाने वाली फैक्ट्री में पैकेजिंग का काम करती हैं। उनके पति जिलेदार सिंह यादव परतापुर के गगोल में ट्रांसफार्मर बनाने वाली कनोहर इलेक्ट्रीकल्स में प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव हैं। शीतल ने बताया कि वर्ष 2015 में
उन्होंने एसबीआई की शारदा रोड शाखा में जनधन खाता खुलवाया था। बीते 18 दिसंबर को उन्होंने खाते का बैलेंस चेक किया तो उसमें 99 करोड़, 99 लाख, 99 हजार, 394 रुपये दर्शाए गए हैं। यह देखते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।
शीतल और जिलेदार सिंह ने एसबीआई शारदा रोड में शिकायत दर्ज कराई लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इस पर उन्होंने प्रधानमंत्री को ई-मेल भेजकर पूरा मामले की जानकारी दी और न्याय मांगा। जिलेदार सिंह ने बताया कि पत्नी के खाते में 99.99 करोड़ की जानकारी मिलने के बाद से पूरा परिवार परेशान है। उधर, एसबीआई के उच्च अफसरों ने बताया कि तकनीकी त्रुटि हो सकती है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook