Breaking Posts

Top Post Ad

तबादला समायोजन में आनाकानी से शिक्षकों में आक्रोश

प्रतापगढ़ : कंपनी बाग में आयोजित विशिष्ट बीटीसी शिक्षक संघ की बैठक में परिषदीय विद्यालय के शिक्षकों के तबादले, समायोजन, पदोन्नति में अफसरों द्वारा की जा रही आनाकानी पर आक्रोश जताया गया।
अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष विनोद त्रिपाठी ने कहा कि प्रदेश सरकार के शासनादेश के बाद पूरे प्रदेश में शिक्षकों का तबादला, समायोजन, पदोन्नति की जा रही है। लेकिन यहां के अधिकारी बार-बार आदेशों की अवहेलना कर रहे हैं। शासन का निर्देश है कि आचार संहिता लागू होने के पहले तबादले हर हाल में कर दिए जाएं। इसमें हीलाहवाली करने से महिला एवं दिव्यांग शिक्षकों को 50 से 100 किमी दूर आना जाना पड़ रहा है। पिछले दिनों सड़क दुर्घटना में शिक्षक पंकज मिश्र की हुई मौत के बाद भी जिला प्रशासन ¨ककर्तव्यविमूढ़ बना हुआ है। इसे लेकर 26 दिसंबर को शाम चार बजे बीएसए को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

संयोजक देवानंद मिश्र व महामंत्री ललित मिश्र ने कहा कि शिक्षकों की गृह ब्लाक एवं नजदीक के स्कूलों में विकल्प के आधार पर तैनाती की जानी चाहिए। इस मौके पर नरेंद्र त्रिपाठी, रामेंद्र श्रीवास्तव, विनय ¨सह, प्रभात मिश्र, आशुतोष ¨सह, राकेश शर्मा, गीता ¨सह, श्वेता मिश्रा, रामेंद्र ¨सह, अहमद हसन आदि मौजूद रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook