Breaking Posts

Top Post Ad

7 दिसंबर की तैयारी पूरी मजबूती से , शिक्षा मित्रो के प्रशिक्षण व अन्य बिन्दुओं को चैलेंज किया गया है : गाजी इमाम आला

7 दिसम्बर को मा सुप्रीम कोर्ट में समायोजित शिक्षक /शिक्षा मित्र के प्रशिक्षण व अन्य बिन्दुओं को चैलेंज किया गया है। दुर्भाग्य है कि शिक्षा मित्रो को दिए गए बी टी सी प्रशिक्षण पर बार बार हारने के बाद भी कुछ बेहूदा किस्म के लोगों के दृारा परेशान करने के नियत से।
शिक्षा मित्रो के प्रशिक्षण व अन्य बिन्दुओं को चैलेंज किया गया है।जबकि मा सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस दीपक मिश्रा जी के दृारा आर्डर दिया गया है कि अब कोई नई रिट /एस एल पी एव आई ए इस केस से सम्बंधित नहीं स्वीकार किया जाएगा। फिर भी कुछ तथा कथित लोगों के दृारा मा सुप्रीम कोर्ट के अार्डर की परवाह न करते हुए मनमाने ढंग से रिट डालने का काम किया गया है। आने वाले 7 दिसम्बर को एैसे लोगो को पता चल जाएगा कि कितने पानी में है।
मित्रो 7 दिसंबर को उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के तरफ से बरिष्ठ अधिवक्ताओं को हायर किया जा रहा है। साथ ही साथ सरकार से भी बरिष्ठ अधिवक्ताओं को खड़ा करने की मांग की गई है। 7 दिसंबर की तैयारी पूरी मजबूती से किया जा रहा है।
तथा बिरोधियो के किसी भी चाल को नाकाम करने की रणनीति तैयार की गई है।
➡ संगठन के सभी ब्लाक अध्यक्ष /जिलाध्यक्ष /महामंत्री को आदेशित किया जाता है। समायोजित शिक्षक बन्धुओ से लिये गये न्यायिक शुल्क को अति शिध्र संगठन के खाते में या चेक के माध्यम से प्राप्त करा दें। किसी भी प्रकार की लापरवाही न करें। लिए गये न्यायिक शुल्क को अति शिध्र संगठन को उपलब्ध करा दे। लापरवाही छम्य नहीं है।
गाजी इमाम आला
प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook