Breaking Posts

Top Post Ad

66000 पर भर्ती रोकने का आदेश कुछ समझ से परे हैं, क्योकि 72825 भी एक सरकार का फैसला है : Rakesh Yadav

सभी मित्रों को सुप्रभात,
मा0सुप्रीम कोर्ट का बहुप्रतीक्षित आदेश आ गया।
सर्वप्रथम 72825 न 66600 के पूर्णता सहायक अध्यापक बनने पर आप सभी के संघर्षों और हमारे माता पिता के आशीर्वाद को शत शत नमन।66000 पर भर्ती रोकने का आदेश कुछ समझ से परे हैं,क्योकि 72825 भी एक सरकार का फैसला है।
एक बात और 72825 के नए विज्ञापन पर सरकार को निर्णय लेने का आदेश किया है।हमारे साथियों को चाहिए की वर्तमान सरकार के कुछ बड़े स्तर के नेता जो इस सरकार में है,उन्होंने संसद से लेकर विधान सभा तक में बीएड टेट बेरोजगारों की आवाज उठायी थी।हमे उम्मीद है सरकार इस सकारात्मक पहल करेगी।
हमारी भर्ती बहुत ही उतार चढ़ाव से गुजरी।tet weitage की व्याख्या बहुत सारे वकील जजो ने की।फाइनली गोयल और ललित सर जो व्याख्या की उनके अनुसार अब केवल टेट स्कोर का वेटेज एकेडेमिक मेरिट में दिया।यानि केवल टेट स्कोर को मेरिट नही बनायी जा सकती।
लेकिन बहन जी आपकी सरकार और आपने जो व्याख्या की वो हम सबके जीवन में क्रन्तिकारी परिवर्तन ला दिया।आपका एहसान हम पूरा जीवन नही भूल पाएंगे।बहुत बहुत आभार आपको बहन जी।टेट मेरिट पर नौकरी देने का निर्णय लेकर आपने हम सब 12 अमेंडमेंट का जो हथियार दिया उसका निशाना अचूक हो गया।एक बार पुनः आपको बहुत बहुत आभार।
Image may contain: 4 people, people smiling, people standing
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook